लाइव टीवी

गुरूग्राम के अस्पताल में दबंगई का नंगा नाच,चढ़ा दी लोगों पर गाड़ी, देखें CCTV फुटेज

Updated Dec 20, 2020 | 11:19 IST

सरेआम गुंडागर्दी का एक मामला गुरूग्राम से सामने आया है जहां एक अस्पताल में एक व्यक्ति ने पिकअप वाहन तेज स्पीड में अस्पताल परिसर में घुसा दिया जिससे कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शोर सुनकर अस्पताल के स्टाफ व मरीजों में हड़कंप मच गया

गुरूग्राम में दबंगई और गुंडेई का एक नमूना उस वक्त सामने आया जब वहां के श्री बालाजी अस्पताल में एक शख्स ने पिकअप गाड़ी अस्पताल परिसर के अंदर तेजी से लाकर अस्पताल में भर्ती घायलों  के परिजनों पर चढ़ाने की कोशिश की। ये घटना सीसीटीवी कैमरे मे रिकॉर्ड हो गई है,इससे वहां हड़कंप मच गया। 

बताया जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का है और दो गुटों में टकराव के बाद घायल एक पक्ष गुरूग्राम के श्री बालाजी अस्पताल में इलाज के लिए आया था कि वहीं पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे आरोपी पिकअप गाड़ी लेकर आया और उसने गाड़ी को अस्पताल में घुसाने की जबरन कोशिश की कई बार किए प्रयासों में पिकअप चालक ने अस्पताल के मेडिकल स्टोर समेत एंबुलेंस व कई बाइकों को नुकसान पहुंचाया है।


शोर सुनकर अस्पताल के स्टाफ व मरीजों में हड़कंप मच गया, अस्पताल संचालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी वहीं पूरा वाकया अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

पुलिस ने कहा-मामले की जांच की जा रही है

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा वहीं अस्पताल के संचालक बलवान सिंह ने बताया कि उनके अस्पताल में दो महिलाएं व दो पुरुष जख्मी हालत में इलाज कराने आए थे। इनके सिर, हाथ-पैर पर चोटें लगी हुई थीं वहीं कुछ ही देर में एक पिकअप गाड़ी तेजी से आई जिसने अस्पताल के बाहर खड़े घायलों के परिजनों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया।