लाइव टीवी

पहले काम पर रखा, फिर बाइक से छोड़ने गया, रास्‍ते में लूटी बेटी की अस्‍मत, कर दी तीनों की नृशंस हत्‍या

Updated Feb 04, 2021 | 11:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 16 साल की एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद आरोपियों ने उसकी नृशंस हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पहले काम पर रखा, फिर बाइक से छोड़ने गया, रास्‍ते में लूटी बेटी की अस्‍मत, कर दी मासूम सहित तीनों की नृशंस हत्‍या

कोरबा : छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले से दिल दहलादेने वाली वारदात सामने आई है, जहां छह छह लोगों ने 16 साल की एक किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म कर पत्‍थर से कुचलकर उसकी हत्‍या कर दी। आरोपियों ने उसके पिता और चार साल की भतीजी की भी हत्‍या कर दी। पुलिस ने मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह घटना लेमरू पुलिस थानांतर्गत गढुपरोदा गांव में 29 जनवरी को हुई बताई जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी, जिसके मुताबिक, आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म करने के बाद उसकी, उसके पिता और उसकी चार साल की भतीजी की हत्‍या कर दी।

कोरबा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों की पहचान संतराम मझवार (45), अब्दुल जब्बार (29), अनिल कुमार सारथी (20), परदेसी राम पनिका (35), आनंद राम पनिका (25) और उमाशंकर यादव (21) के रूप में की गई है। सभी आरोपी जिले के सतरेंगा गांव के निवासी हैं।

आरोपी के यहां काम करते थे लड़की के पिता

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की और उसका परिवार बरपानी गांव के रहने वाले थे। उसके पिता बीते साल जुलाई से ही मझवार के घर पशु चराने का काम करते थे। मझवार इस मामले में मुख्‍य आरोपी है। 29 जनवरी को वह उक्त व्यक्ति, उसकी बेटी (16) और शख्‍स की चार साल की पोती को मोटरसाइकिल से उनके गांव छोड़ने जा रहा था। रास्ते में उसने कोरइ गांव पर बाइक रोक दी और वहां उसने जमकर शराब पी। इस बीच वहां उसके अन्‍य साथी भी पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि इसके बाद आरोपी तीनों को गढुपरोदा के पास जंगल में लेकर गए जहां मझवार और अन्य आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया और फिर तीनों को पत्थरों और डंडे से मार-मार कर जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।