लाइव टीवी

Chhattisgarh: बार-बार पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, उंगली डालकर निकाल दी बीबी की आंख

Updated Aug 28, 2022 | 13:50 IST

Chhattisgarh:छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।यहां के उदयपुर थाना क्षेत्र में पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज पति ने खौफनाक कदम उठा लिया।

Loading ...
आरोपी शख्स नशे का है आदी, पत्नी के मायके जाने से था परेशान
मुख्य बातें
  • आक्रोशित पति ने उंगुली से निकाल दी पत्‍नी की आंख
  • आरोपी शख्स नशे का है आदी, पत्नी के मायके जाने से था परेशान
  • पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू किया आरोपी को पकड़ने का अभियान

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सरगुजा जिले में एक शख्स जो पत्नी के बार-ाबर मायके जाने से नाराज था, उसने गुस्से में आकर पहले तो पत्नी की जमकर पिटाई की, और फिर उंगुली डालकर पत्नी की एक आंख भी निकाल दी। क्रूरता दिखाते हुए शख्स ने आंख को काटकर आग में फेंक दिया और फिर खुद फरार हो गया। महिला का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है।

क्रूरता पर उतरा आरोपी

जैसे ही इस बात का पता परिजनों को चला तो हडकंप में मच गया।  महिला की सास औऱ देवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चालाय हुआ है। आरोपी का नाम देवप्रसाद है जो शराबी प्रवृत्ति का है। आरोपी अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। पत्नी के बार बार मायके जाने से वह इस बार इतना नाराज हुआ कि क्रूरता पर उतर आया और बेरहमी से पिटाई कर पत्नी की आंख ही निकाल दी। 

Ghaziabad News: बेवफा पत्‍नी की दरिंदगी, पति ने अवैध संबंध पकड़ा तो प्रेमी के साथ मिलकर घोंट दिया गला

आरोपी फरार

इसके बाद महिला की सास पीड़िता को अस्पताल ले गई लेकिन बेहतर चिकित्सा सुविधा ना मिलने की वजह से पीड़िता को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिया गया। यहां जाकर पता चला कि महिला की आंख में Eye Ball ही नहीं है।  डॉक्टरों ने इसकी जांच के लिए सिटी स्कैन, आई स्कैन तक किए लेकिन जब पुतली ही नहीं मिली तो पता चल गया कि आरोपी पति ने उसे निकालकर ही फेंक दिया। फिलहाल नशेड़ी आरोपी फरार है और पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए अभियान चलाए हुए हैं। 

Mumbai Crime News: ज्वैलर की पत्नी के दोस्त ने की पति की हत्या, महिला को परेशान करता था आरोपी