लाइव टीवी

दिन के उजाले में पार्क में खुलेआम सेक्स करता कपल, CCTV कैमरे में हुआ कैद

Updated Nov 24, 2019 | 19:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सार्वजनिक जगहों पर शारीरिक संबंध बनाना या किसी भी प्रकार की अश्लील हरकतें करना कानून के खिलाफ माना जाता है। लेकिन खुले पार्क में इस तरह की हरकतें कर इस कपल ने सारी हदें ही पार कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पार्क में खुलेआम संबंध बनाता कैमरे में कैद हुआ कपल

नई दिल्ली : पार्क में खुलेआम एक कपल की सेक्स करते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। ये बेहद हैरान करने वाली खबर ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर से सामने आई है। ये कपल पार्क के बीचोंबीच एक ग्राउंड में बेफिक्र होकर सेक्स कर रहा था जबकि वहीं आस-पास लोगों की आवाजाही भी लगी थी। उन दोनों की एस करतूत की फुटेज वहीं पार्क में उंचाई पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना पर्थ शहर के लांगले पार्क की है। हैरानी की बात ये है कि ये पार्क में कहीं छुप कर भी नहीं बल्कि खुले घास के मैदान के बीचोंबीच ये अश्लील हरकतें कर रहे थे। वीडियो में कैमरे के पीछे एक शख्स कहता हुआ सुनाई देता है कि उस तरफ देखो..। ये दोनों इस हद तक आपस में मशगूल थे कि इन्हें आस-पास के किसी भी आहट की फिक्र नहीं थी। इन्हें तब होश आया जब इनके पास एक कुत्ता आ गया।

इस वीडियो फुटेज को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा साथ ही इस पर तरह-तरह के फनी कमेंट्स भी किए। किसी ने लिखा- तितलियां पत्तों पर प्यार करती है, पक्षी पेड़ों पर प्यार करते हैं जबकि इंसान पार्क में करते हैं। किसी ने लिखा कि अच्छे मौसम का आनंद उठाने का ये बेहतर तरीका है। 

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि इन दोनों के बारे में पुलिस को सूचित किया गया है या नहीं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में सार्वजनिक जगह पर इस तरह की हरकतें करने पर दो साल की जेल की सजा भुगतनी पड़ती है।