लाइव टीवी

राजस्थान में दोहराया गया 'निर्भया कांड' दलित महिला संग गैंग रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल

Updated Jan 26, 2021 | 16:03 IST

दिल्ली के निर्भया गैंग रेप की तरह का एक मामला राजस्थान के सीकर से सामने आया है जहां एक दलित महिला का रेप कर उसके निजी अंग में कांच की बोतल डाल दी गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले में तीन लोगों द्वारा 25 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, युवती का आरोप है कि 19 जनवरी को उसके साथ यह घटना हुई और जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके निजी अंग में बोतल डाल दी।परबतसर के थाना प्रभारी रूपराम ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

घटना के बाद लहूलुहान महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जिसके बाद उसके घर वाले  आरोपितों के भय के कारण शांत रहे और अब जाकर सोमवार को मामला दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी के अनुसार, 'युवती जब खेत गयी थी तो तीनों आरोपियों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने घर पहुंचकर परिवार वालों को इसकी जानकारी दी।'उन्होंने बताया कि आरोपियों पांचूराम जाट, कानाराम जाट और श्रवण गुर्जर की तलाश की जा रही है।

दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की एक बोतल डाल दी, जिससे वह लहूलुहान हो गई। गांव के ही एक प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज कराया, अभी भी महिला की स्थिति खराब है।