लाइव टीवी

Delhi: बारापूला फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर; दो की मौत

Updated Mar 19, 2022 | 06:48 IST

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बारापुला फ्लाइओवर पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसके बाद 13 वर्षीय लड़के की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Delhi: तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, 2 की मौत
मुख्य बातें
  • दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में कार ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर में 2 की मौत
  • लापरवाही से गाड़ी चला रहा था कार चालक, हादसे के बाद फरार
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू की

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली में शनिवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में नाबालिग सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बाबा बंदा सिंह बहादुर फ्लाईओवर में हुई सड़क दुर्घटना के बाद आरोपी कार चालक तुरंत फरार हो गया। ऑटो में सवार कुल 3-4 लोग घायल हो गए, एक महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए थे और अस्पताल ले जाने पर बच्चे ने दम तोड़ दिया।

कार चालक फरार

डीसीपी साउथ ईस्ट, ईशा पांडे ने बताया, 'गंभीर रूप से घायल चार लोगों के परिवार में 13 वर्षीय लड़के की मौत हो गई है। मां वेंटिलेटर पर और शेष दो (पिता और एक अन्य पुत्र) का इलाज चल रहा है। आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया। कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पते को सत्यापित करने के लिए एक टीम भेजी गई है। कानून के तहत आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।'

Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा की कार से लगी थी DCP की गाड़ी को टक्कर, हुए गिरफ्तार-मिली जमानत

परिवार था ऑटो में सवार

जांच में यह बात सामने निकलकर आई है कि लापरवाही से चलाई जा रही टाटा नेक्सन कार ने ऑटो रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी थी। घटना में हौज रानी के रहने वाले ऑटो रिक्शा चालक वकार आलम (25) और ईस्ट विनोद नगर के चार निवासी जनक जनधन भट्ट (45), उनकी पत्नी गीता भट्ट और दो बेटे कार्तिक (18) व करण (13) घायल हो गए। ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद कार ने टैक्सी को टक्कर मार दी और फिर कार चालक फरार हो गया।
सभी पांचों घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां करण को मृत घोषित कर दिया गया और गीता वेंटिलेटर सपोर्ट पर रही थीं। अन्य तीन का भी इलाज चल रहा है।

Uttarakhand: होली के त्यौहार के बीच उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा सड़क हादसा, 4 होलियारों की मौत, 10 घायल