लाइव टीवी

Delhi Crime: PM मोदी की भतीजी को बदमाशों ने बनाया निशाना, 56,000 नकद और जरूरी कागजातों से भरा पर्स उड़ाया

Updated Oct 12, 2019 | 14:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Crime News: दिल्ली में लूटपाट करने वालों की तादाद पिछले कुछ समय से बढ़ी है। चेन स्नैचिंग के मामलों का ग्राफ भी बढ़ा है। राजधानी में अब बदमाशों ने पीएम मोदी की भतीजी को अपना निशाना बनाया।

Loading ...
बदमाशों ने पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीना
मुख्य बातें
  • दिल्ली में चेन स्नैचिंग की घटनाओं में हुआ है तेजी से इजाफा
  • अब पीएम मोदी की भतीजी को राजधानी में बदमाशों ने बनाया निशाना
  • 56,000 कैश, मोबाइल फोन और जरूरी कागजातों से भरा पर्स उड़ाया
  • दमयंती बेन मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

नई दिल्ली : दिल्ली के कई इलाकों से हाल ही के दिनों में छीनाझपटी और लूटपाट की कई घटनाएं सामने आई हैं। इस बार झपटमारों ने किसी और को नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी को अपना निशाना बनाया है। पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी के साथ राजधानी दिल्ली में लूट की घटना सामने आ रही है।  

शनिवार को दमयंती बेन मोदी ने नई दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सिविल लाइंस में गुजराती समाज भवन गेट के पास बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनका पर्स छीन कर भागते बने।

रिपोर्ट के मुताबिक दमयंती बेन मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी हैं जो शनिवार की सुबह ही अमृतसर से दिल्ली वापस आई हैं। सिविल लाइंस एरिया के पास गुजराती समाज भवन में उन्होंने रुकने के लिए एक कमरा बुक कराया। जब वह होटल के गेट के पास पहुंची तो उसी समय बाइक पर सवार दो लोग आए और उसका पर्स छीन कर भाग गए।

जब तक वो कुछ समझ पातीं वो उसकी आंखों से ओझल हो गए। दमयंती बेन मोदी ने बताया कि उनके पर्स में 56,000 रुपए नकद, दो मोबाइल फोन और कुछ जरूरी कागजात थे। दमयंती ने बताया कि शाम में उनकी फ्लाइट है लेकिन अब उनके पैने कार्ड, आधार कार्ड समेत कई जरूरी कागजात चोरी हो गए हैं।

शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि वारदात वाली जगह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से महज कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर है।