लाइव टीवी

Delhi Crime: लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर 21 लाख रुपए लूटे, लूट की रकम से किया 'भंडारा'; आरोपी दबोचे

Updated Jul 04, 2022 | 14:30 IST

Delhi Crime: लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष रूप से जांच दल ने पटेल नगर से पंजाबी बाग तक 300 से अधिक कैमरों को स्कैन किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5.10 लाख रुपए नकद, दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक लूटा हुआ बैग भी बरामद किया है।

Loading ...
लूट की रकम से लुटेरों ने किया 'भंडारा'। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने 5 लुटेरों को किया गिरफ्तार
  • लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर लूटे थे 21 लाख रुपए
  • लूट की रकम से लुटेरों ने किया 'भंडारा'

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी और पटेल नगर में 21 लाख रुपए से अधिक की दो लूट के आरोप में पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपियों की पहचान बादल, राजेंद्र, सूरज, अनिल सिंह और योगेंद्र के रूप में हुई है। बदमाशों ने लूटे गए पैसे का इस्तेमाल कर भंडारा भी आयोजित किया था।

5 लुटेरों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी सूरज ठाकुर को गिरफ्तार किया। बाद में पुलिस ने राजेंद्र और बादल को दिल्ली के राजघाट से गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने बाकी तीन और आरोपियों को मोती नगर, पलवल और सनलाइट कॉलोनी से गिरफ्तार किया। 

Pune: फिल्म लेखक को धमका कर बदमाशों ने लूट लिए 10 लाख रुपये और फिल्म की हार्ड डिस्क

लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 300 से अधिक कैमरों को किया था स्कैन

लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष रूप से जांच दल ने पटेल नगर से पंजाबी बाग तक 300 से अधिक कैमरों को स्कैन किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5.10 लाख रुपए नकद, दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक लूटा हुआ बैग भी बरामद किया है। मामला 24 जून को तब सामने आया, जब शिकायतकर्ता गगन शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उससे 21.8 लाख रुपए लूट लिए गए हैं।  पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 24 जून को दो लड़कों ने उसे बंदूक की नोक पर लूट लिया।

आरोपी ने 31 मई को बुराड़ी थाने के समीप बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया था। उन्होंने एक दुकानदार से 40 हजार रुपये लूट लिए और उसका मोबाइल फोन भी चुरा लिया। एक और पुलिस जांच से पता चला कि अपराधी उन व्यापारियों को निशाना बनाते थे, जो विशेष रूप से खुदरा विक्रेताओं की दुकानों से भुगतान इकट्ठा करते थे। 

Patna Crime: बाइक पर फिल्मी अंदाज में आए बदमाश, महिला से बैग छीन हुए फरार, मदद के लिए पुकारती रही पीड़िता