लाइव टीवी

Delhi Crime News: पानी के विवाद में महिला की हत्या, नेपाली शख्स पर आरोप

Updated Apr 26, 2022 | 13:28 IST

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। पानी के विवाद में एक शख्स ने महिला की हत्या कर दी। बीच बचाव में उसके पति पर भी आरोपी ने चाकू से हमला किया।

Loading ...
Delhi Crime News: पानी के विवाद में महिला की हत्या, नेपाली शख्स पर आरोप

वसंत कुंज के दलित एकता कैम्प में पानी भरने के लिए हुए झगड़े के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई महिला के बेटे ने या आरोप लगाया है की आरोपी ने बड़े से चाकू से उसकी मां की गला रेतकर हत्या कर दी उसके पिता बीच-बचाव में गए हैं उसके पिता पर भी चाकू से वार किया है स्थानीय लोग आरोपी और उसके परिवार के आतंक से बेहद डरे हुए हैं।

दलित एकता कैंप की घटना
48 वर्षीय श्याम कला की श्याम कला अपने परिवार के साथ दलित एकता कैम्प के इस झुग्गी में रहती है 26 अप्रैल की सुबह लगभग 6:00 बजे श्याम कला अपने घर के बाहर पानी भर रही थी उसी वक्त घर के सामने रहने वाला पड़ोसी अर्जुन और उसके परिवार के साथ पानी भरने को लेकर झगड़ा हो गया पड़ोसी अर्जुन पहले से भी अपराधी गतिविधि में लिप्त था अभी झगड़ा हो ही रहा था तभी वह बड़ा सा  चाकू लेकर आया और महिला का गला रेतकर हत्या कर दिया आप देख सकते हैं जहां पर यह हत्या हुई है दीवारों पर खून के निशान जगह-जगह फैले हुए हैं।

आरोपी यहीं तक नहीं रुका महिला के पति जब बीच बचाव करने आए तो आरोपी अर्जुन ने महिला के पति के हाथों पर भी चाकू से वार कर दिया जिसके बाद वह भी बुरी तरह जख्मी हो गए आरोपी इतना अपराधिक छवि का है कि वह गली में चाकू घुमा कर सब को धमकियां दे रहा था कि अगर किसी ने पुलिस को कॉल की या इनके झगड़ों के बीच में आया तो वह उन्हें भी जान से मार देगा एक तरफ मृतक महिला का बेटा यह आरोप लगा रहा है कि महज पानी भरने को लेकर छोटी सी विवाद के लिए उसकी मां की हत्या कर दी वहीं दूसरी तरफ यहां रहने वाले लगभग सभी लोग आरोपी अर्जुन और उसके परिवार के खौफ के बारे में बता रहे हैं।

आरोपी को पीड़ित परिवार ने बताया नशेड़ी
दलित एकता कैम्प में मौजूद तमाम महिलाओं ने आरोपी और उसके परिवार के आतंक के बारे में कई बातें बताएं यहां के लोग एक तरह से उस परिवार के डर के साए में रहने को मजबूर है आरोपी हमेशा से झुग्गी में रहने वाले लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा करता रहता है आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है इसके अलावा इसके परिवार के और भी सदस्य जेल की हवा खा चुके हैं कुल मिलाकर या परिवार कई आपराधिक मामलों में संलिप्त है ऐसे में स्थायनी महिला यह निवेदन कर रही है कि ऐसे अपराधिक छवि वाले लोगों से इन्हें बहुत डर लगता है लिहाजा इनको यहां से हटा दिया जाए ताकि इनकी जिंदगी सुकून से गुजर बसर हो सके।