लाइव टीवी

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने 5 साल के बेटे की हत्या की, मौज-मस्ती में बन रहा था रोड़ा

Updated Nov 24, 2019 | 19:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Crime: प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला ने अपने 5 साल के अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। सनसनीखेज मामला नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
5 वर्षीय बच्चे की कपल ने गला दबाकर की हत्या
मुख्य बातें
  • महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही 5 साल के कलेजे के टुकड़े की हत्या की
  • तीन साल पहले ही अपने पति को छोड़कर बच्चे और प्रेमी के साथ अलग रहने लगी थी
  • प्रेमी के साथ मौज-मस्ती के बीच बच्चा बन रहा था रोड़ा, इसलिए ले ली जान
  • पुलिस ने उनके एक अन्य साथी सहित दोनों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने 5 वर्षीय मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। बेहद सनसनीखेज खबर उत्तर-पूर्व दिल्ली के खजूरी खास इलाके से सामने आई है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने मासूम बेटे की जमकर पिटाई की इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कपल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली पुलिस डिप्टी कमिश्नर वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि आरोपी महिला की उम्र 22 वर्ष है। जबकि उसके पार्टनर की पहचान 22 वर्षीय दीपक के रुप में हुई है। वहीं उनके साथ गिरफ्तार किया गया एक अन्य शख्श 27 वर्षीय प्रदीप शर्मा है। जानकारी के मुताबिक ये दोनों लिव-इन पार्टनर की तरह रहते थे और वो बच्चा अनचाहा था जिसे वे रखना नहीं चाह रहे थे, इसलिए उसकी हत्या करने का प्लान बना लिया।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को 1 बजे दोपहर में उन्हें कूड़े में से एक बच्चे के शव बराम होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ हत्या और सबूत छुपाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया। 

जांच के दौरान बरामद किए गए सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि गुरुवार को ही रात में कुछ लोग वैन में एक बड़ा सा बैग लेकर निकले और खजूरी खास में ही पास के ही नाले में फेंक आए। हालांकि वीडियो से ज्यादा कुछ तो पता नहीं चला लेकिन वैन के जरिए पुलिस को सुराग मिला। वैन के मालिक प्रदीप का पता लगने पर उससे पूछताछ की गई जिसने कबूल किया कि उसने अपने रिश्तेदार धीरज के बच्चे के शव को फेंकने के लिए वैन का इस्तेमाल किया था। 

जांच के दौरान धीरज ने पुलिस को बताया कि वह प्रदीप के यूनिट में काम करता है। 2017 में उसकी उस महिला से मुलाकात हुई जो पहले से ही शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे थे। यहीं दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया जिसके बाद महिला अपने पति को छोड़ कर धीरज के साथ लिव-इन में रहने लगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक धीरज के साथ रहने के बाद महिला को अपने दोनों बच्चों को पालने में दिक्कत आ रही थी। दोनों दयालपुर में एक किराए के मकान में रहते थे और पैसों की तंगी के चलते अक्सर इनके बीच लड़ाई होती थी।

एक दिन धीरज शराब पीकर घर आया और एक बच्चे को पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गया। ये देखकर उन दोनों को कुछ समझ नहीं आया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उन दोनों ने प्रदीप को बुलाकर शव को ठिकाने लगाया।