लाइव टीवी

Delhi Murder: रेस्तरां में  पहले किया चिली पौटेटो की ऑर्डर फिर युवक की गोली मार कर ले ली जान

Updated Aug 24, 2021 | 17:37 IST

Delhi Murder Latest News: दिल्ली से दिनदहाड़े एक मर्डर की खबर सामने आई, छावला इलाके के एक रेस्तरां में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नयी दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में एक रेस्तरां में 18 वर्षीय युवक की  गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान बवाना जे जे कॉलोनी के रहने वाले अमन उर्फ गुलाम सबीर के रूप में की गयी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक छावला पुलिस थाने को फोन कर सूचना दी गयी कि खैरा रोड पर हेवन ऑन अर्थ नामक रेस्तरां में दो लोगों ने वहां सर्विस ब्वॉय के रूप में काम करने वाले युवक पर गोलियां चलाईं हैं।

वहां मौजूद लोगों की मानें तो गोली चलाने से पहले बदमाशों ने चिली पोटैटो का ऑर्डर किया और जैसे ही मृतक अमन बदमाशों के पास ऑर्डर लेकर पहुंचा बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

दोनों ही आरोपी रेस्तरां में ग्राहक के रूप में आए थे 

दोनों ही आरोपी रेस्तरां में ग्राहक के रूप में आए थे और भीतर बैठकर भोजन के लिए ऑर्डर दे रहे थे। अमन वहां से निकलने ही वाला था कि उनमें से एक व्यक्ति ने उस पर गोलियां चलाईं और वहां से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल अमन को राव तुला राम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक अमन रेस्तरां में अपने दोस्त महेश की जगह काम कर रहा था

दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य आशय) के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। अमन रेस्तरां में अपने दोस्त महेश कुमार की जगह काम कर रहा था।