लाइव टीवी

Delhi: दिल्ली में मामूली बहस पर युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी दोस्त फरार

Updated Jul 17, 2022 | 18:29 IST

Delhi: पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या से संबंधित) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है और अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Loading ...
दिल्ली में मामूली बहस पर युवक की गोली मारकर हत्या। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • दिल्ली में मामूली बहस पर युवक की गोली मारकर हत्या
  • युवक के दोस्त ने ही मारी गोली
  • आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

Delhi: दिल्ली में एक 23 साल के युवक को बहस के दौरान उसके ही एक दोस्त ने कथित तौर पर गोली मार दी। गोली लगने से अभिषेक नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना 16 जुलाई और 17 जुलाई की दरम्यानी रात दिल्ली के उत्तर पश्चिमी जिले की है। मृतक शालीमार बाग का रहने वाला था।

मामूली बहस पर दिल्ली में युवक की गोली मारकर हत्या

Delhi Crime News: छेड़खानी का आरोप लगा युवक को बनाया बंधक, फिर लाठी-डंडो से पीट- पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि अभिषेक को एक दोस्त के साथ बहस के दौरान गोली मार दी गई थी, जिससे वह मिलने गया था। पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर थाने के एक इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल ने गश्त के दौरान अभिषेक को आजादपुर के रामलीला मैदान के पास घायल अवस्था में पाया। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक को सीने में गोली लगने के कारण बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Mumbai Man Murder his Wife: मुंबई में हैवान बना पति, पत्नी ने यह बात नहीं मानी तो बेरहमी से ले ली जान

आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

डीसीपी (नॉर्थ वेस्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि मृतक अभिषेक आजादपुर के रामलीला मैदान के पास अपने एक दोस्त से मिलने गया था। वहां किसी बात को लेकर उनमें तीखी बहस हो गई। बहस के दौरान दोस्त भड़क गया और उसने कथित तौर पर अभिषेक के सीने में गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या से संबंधित) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है और अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।