लाइव टीवी

Deoria News: शर्मसार हुई खाकी ! यौन शोषण का आरोपी दरोगा निलंबित

Updated Jun 04, 2022 | 19:43 IST

रक्षक ही जब भक्षक की भूमिका में हो तो हर तरफ बेबशी नजर आने लगती है। देवरिया में कुछ ऐसा ही मामले सामने आया है। यौन शोषण के आरोप के बाद आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

Loading ...
शर्मसार हुई खाकी ! यौन शोषण का आरोपी दरोगा निलंबित
मुख्य बातें
  • देवरिया के कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पीड़ित ने दारोगा पर आरोप लगाया, दरोगा साहब आपने मेरी इज्जत लूट ली
  • ऑडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

देवरिया जिले के कोतवाली थाने में तैनात एक वरिष्ठ उपनिरीक्षक (एसएसआई) द्वारा काम करने के एवज में महिला का यौन शोषण करने का ऑडियो वायरल होने के बाद दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।देवरिया के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शनिवार को बताया कि कोतवाली थाने में तैनात एसएसआई बदरुद्दीन का और एक मुस्लिम महिला के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला आरोप लगा रही है कि ‘‘दरोगा जी आपने मेरी इज्जत भी ले ली, लेकिन आपने मेरा काम नहीं किया।’’

'निंदनीय और दंडनीय काम'
शर्मा ने ऑडियो के हवाले से बताया कि दरोगा बार-बार उस महिला से अपनी इज्जत और परिवार के लिए गुहार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तरह का काम अत्यंत निंदनीय और दंडनीय है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एसएसआई को निलंबित कर जांच की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी (नगर) यश त्रिपाठी को दी गई है और दो सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने को कहा गया है। जिले के एसपी का कहना है कि निष्पक्ष तरीके से जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उसे निलंबित किया गया है।