लाइव टीवी

Dehradun: एक ही घर में रह रहे थे पति, पत्नी और प्रेमी, फिर जो हुआ उसके बाद घर से निकली दो लाशें

Updated Feb 20, 2022 | 17:08 IST

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पति, पत्नी और प्रेमी के रिश्ते में बात इस हद तक आगे बढ़ गई कि दो लोगों की हत्या हो गई।

Loading ...
एक ही घर में रह रहे थे पति, पत्नी और प्रेमी, फिर हुआ ऐसा....
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सामने आई खौफनाक वारदात
  • एक ही घर से निकली दो लाशें, प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम
  • खबर के मुताबिक अवैध संबंधों और पैसे के लेनदेन के चलते हुई वारदात

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अवैध संबंधों को लेकर दो लोगों का मर्डर हो गया। मामला देहरादून के पटेलनगर स्थित विद्या विहार फेस टू का है। यहां एक फ्लैट से दो लाशें मिलने से हर कोई हैरान रह गया। आरोपी ने दो लोगों को इतनी बेरहमी से मारा कि फ्लैट की दीवारों पर खून के छींटे पड़े थे। वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी ने भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उसे पकड़ लिया।

साथ में रहते थे पति -पत्नी और प्रेमी

खबर के मुताबिक, विद्या विहार स्थित एक बिल्डिंग में महिला रीना (बदला नाम), उसकी पति राजेंद्र तथा उसका कथित प्रेमी हरिद्वारी लाल साथ में रहते थे। शुक्रवार को आधी रात में करीब ढाई बजे जब फ्लैट में शोर मचा तो ऊपरी मंजिल पर रहने वाला गुरप्रीत नीचे आया तो खून से लथपथ शख्स ने दरवाजा खोला और सामने दो लोगों की लाशें थी।  इसके बाद पुलिस आई तो आरोपी शख्स हरिद्वारी लाल को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने मर्डर की बात कबूल की। आरोपी ने बताया कि सपना और राजेंद्र को वही इस फ्लैट पर लेकर आया था और इसका किराय भी उसने दिया था। आरोपी ने मृतक राजेंद्र को 40 हजार रुपये उधार भी दिए थे।

ये भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, फिर लाश के बगल ही बनाए 'संबंध', टूटे मोबाइल ने खोल दी पोल

तवे से की हत्या

खबर के मुताबिक आरोपी हरिद्वारी लाल मृतक राजेंद्र की पत्नी पर अपना हक जमाता था, और दोनों में कथित प्रेम प्रसंग भी था। आरोपी ने राजेंद्र की पत्नी रीना के साथ कई बार अवैध संबंध भी बनाए थे। शुक्रवार को भी उसने राजेंद्र के साथ दारू पी और फिर पैसों को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। काफी देर बाद झगड़ा शांत हुआ तो सब सोने लगे। इसी दौरान हरिद्वारी ने रीना के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा तो पति के साथ रीना ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी रसोई से तवा लेकर आया और रीना तथा राजेंद्र के सर पर दे मारा। दोनों बेहोश होकर गिर पड़े। हरिद्वारी तब तक दोनों को मारता रहा जब तक दोनों की मौत नहीं हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: महिला के फूफा के साथ थे नाजायज संबंध, रोड़ा बन रहे शौहर को उतारा मौत के घाट