लाइव टीवी

यूपी के प्रतापगढ़ में भरी पंचायत में बाप-बेटे का कत्ल, जमीन के विवाद में हुई ये भयानक घटना

Updated Aug 17, 2020 | 12:06 IST

father-son killed in Pratapgarh:उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पिता-पुत्र की हत्या से सनसनी फैल गई,वहीं गांव में डबल मर्डर की सूचना से तनाव और गम का माहौल पसरा हुआ है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से बड़ी खबर सामने आई वहां जमीनी विवाद की तपिश इतनी ज्यादा फैली की भरी पंचायत में ही एक पक्ष के बाप बेटे को दूसरे पक्ष ने खुलेआम मौत के घाट सुला डाला, ,बताया जा रहा है कि शेखपुर गांव निवासी दयाशंकर मिश्र और चिंतामणि मिश्र में आबादी की जमीन पर कब्जे को लेकर काफी सालों से विवाद चला आ रहा है इसको लेकर दोनों पक्षों में अक्सर मारपीट भी होती रहती थी।

दयाशंकर और चंद्रमणि मिश्र के बीच आठ बीघे आबादी की जमीन को लेकर पिछले कई सालों से मुकदमा चल रहा है दोनों पक्ष विवादित जमीन को अपना बता रहे थे। जमीन को लेकर छिड़ी जंग के चलते दोनों पक्ष अभी तक पक्का मकान नहीं बनवा सके थे।

दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी-डंडो और कुल्हाड़ी से हमला करने लगे

बताया जा रहा है कि संडे को दोनों पक्षों ने अपने अपने पक्ष के वकीलों को बुलाया था दोनों पक्षों में समझौते की बातचीत चल रही थी कि किसी बात को लेकर देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। एक-दूसरे पर लाठी-डंडो और कुल्हाड़ी से हमला करने लगे, कुल्हाड़ी से हुए हमले में दयाशंकर और उनका बेटा आनंद बुरी तरह घायल हो गए।

इस घटना में  दयाशंकर और बेटे आनंद की अस्पताल में मौत हो गई, वहीं दूसरे पक्ष से चिंतामणि समेत पांच लोग घायल हो गए बाप बेटे की मौत से गांव  में तनाव फैल गया। प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए ग्राम शेखूपुर के दरोगा राजेश राय और सिपाही बुद्धन प्रसाद व रामा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।