लाइव टीवी

अस्मत का लुटेरा निकला बाप, बिहार की बेटी ने सोशल मीडिया के जरिए लगाई न्याय की गुहार

Updated May 07, 2022 | 09:04 IST

क्या कोई अपनी बेटी के अस्मत का लुटेरा हो सकता है। लोग कहेंगे कि यह कैसा सवाल है। बिहार की एक लड़की ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाई है।

Loading ...
बिहार के समस्तीपुर का मामला

उसकी खता सिर्फ इतनी सी थी कि उसने अपने पिता की ज्यादती के खिलाफ मुंह खोला।  जिस पिता के हाथ को पकड़ कर उसने चलना सीखा उस कलयुगी पिता अस्मत का लुटेरा बन बैठा। मामला बिहार के समस्तीपुर का है। 18 वर्ष की पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ रेप करने के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर न्याय की गुहार लगाई है। 

आरोपी शख्स शिक्षक
आरोपी व्यक्ति पेशे से शिक्षक है और समस्तीपुर के रोसेरा का रहने वाला है। उनकी 18 साल की बेटी ने उन पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया है. उसने अपने पिता को बेनकाब करने के लिए एक छिपे हुए कैमरे का उपयोग करके हमले का एक वीडियो भी शूट किया। यह मामला तब सामने आया जब बेटी ने अपने पिता के साथ बलात्कार का वीडियो शूट किया और न्याय की मांग करने के लिए क्लिप को सोशल मीडिया पर साझा किया।

आरोपी शख्स को किया गया गिरफ्तार
रोसेरा अनुमंडल डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी सहियार अख्तर ने कहा कि बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है और अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।  छापे भी मारे जा रहे हैं, पुलिस ने पिता से पूछताछ की और मामले में अन्य आरोपी का पता लगाने के लिए जांच शुरू की। यह भी आरोप है कि पीड़िता की मां ने हमले का विरोध नहीं किया और उसका मामा उस पर इस घटना पर चुप रहने का दबाव बनाता था।

Delhi : मां से शिकायत करने पर खफा हुआ नाबालिग, पड़ोसन के 8 महीने के बच्चे को मार डाला