लाइव टीवी

Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी  आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

Updated May 31, 2022 | 20:25 IST

Sidhu Moosewala murder update: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पहली गिरफ्तारी उत्तराखंड से की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पंजाबी सिंगर एवं रैपर सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई, लोग उसके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं

Sidhu Moose Wala Murder case:  सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है, इस केस में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे सोमवार को उत्तराखंड से पकड़ा गया था,  जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, इस मामले की जांच जारी है और पुलिस की टीमें इस मामले के सारे सूत्र जोड़ रही है।

हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि मनप्रीत का मामले में क्‍या रोल है, ये जांच का विषय है जिसपर पुलिस अभी कुछ ज्यादा नहीं बोल रही है। गौर हो कि  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में उत्तराखंड कनेक्शन सामने आया है, सोमवार को उत्तराखंड एसटीएएफ ने दो गाड़ियां पकड़ी थीं, सूत्रों का कहना है कि इन गाड़ियों में लॉरेंस गैंग के बदमाश थे।

स्पेशल टास्क फोर्स के सूत्र ने बताया कि उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ के संयुक्त अभियान के बाद पंजाब पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में देहरादून के पेलियन पुलिस चौकी इलाके से 6 लोगों को हिरासत में लिया था। 

Goldi Brar : कौन है गोल्डी बराड़? सिद्धू मूसेवाला की हत्या से क्या है कनेक्शन

गौर हो कि संडे की शाम को पंजाबी सिंगर एवं रैपर सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए थे, पुलिस अपराधियों का सरगर्मी से तलाश कर रही थी। 

सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से!

वहीं सूत्रों से पता चला कि सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है। इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था। लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों, और काला जठेरी और काला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है।