लाइव टीवी

खुली शराब की दुकान तो दोस्तों ने बनाया पार्टी प्लान, और फिर यार ने ही यार को उतारा मौत के घाट

Updated May 11, 2020 | 17:10 IST

Friend killed in Booze party Fight: लॉकडाउन में कई दिनों के बाद शराब की दुकानें खुलने के बाद दोस्तों ने पार्टी का प्लान बनाया था लेकिन इस दौरान झगड़ा हुआ और दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
शराब पर हुए विवाद में हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई: शराब की पार्टी के दौरान एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 38 वर्षीय शख्स ने शनिवार को तमिलनाडु के चेंगलपट्ट जिले के गुडुवनचेरी शहर में शराब के लिए साइड डिश नहीं खरीदने के विवाद के दौरान अपने 43 वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी की पहचान वासु के तौर पर हुई है।

मृतक शख्स की पहचान विनयगम के रूप में हुई है और वह आरोपी का दोस्त था। कुछ रियल एस्टेट कारोबार में दोनों दलाल थे और फूल बेचकर और कैब चलाकर जीवन यापन करते थे।

बतख के मीट पर हुई बहस
सरकार की ओर से शराब की दुकानों को फिर से खोलने की अनुमति देने के बाद दोनों ने पार्टी करने का प्लान बनाया था। इस दौरान तय हुआ कि विनयगम शराब खरीदेगा और वासु साइड डिश के लिए मीट खरीदेगा। शनिवार की शाम को, वासु को विनयगम से निमंत्रण मिला और दोनों दोस्त एक इमली के खेत में गए।

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, जब वे पीने के लिए बैठे, तो वासु ने विनयगम से कहा कि वह बत्तख नहीं लाया है। इस बात से परेशान होकर, विनयगम वासु से बहस करने लगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाथापाई में वासु ने कथित तौर पर विनयगम को चाकू मार दिया।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
बाद में, विनयगम के शरीर को राहगीरों ने देखा और उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारियों ने मामला दर्ज किया है और पूछताछ करने के लिए कुछ अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया है। वासु की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।