लाइव टीवी

गया: पिस्टल दिखाकर गाड़ी में पेट्रोल भरवाए, पुलिस से शिकायत की तो पेट्रोल पंप में लगा दी आग

Updated May 18, 2022 | 18:00 IST

बिहार के गया में गुंडे बदमाशों का राज है। एक पेट्रोल पंप पर पिस्टल दिखाकर बिना पैसा दिए पेट्रोल भरवाए। जब मालिक ने पुलिस से शिकायत की तो उसने पेट्रोल पंप और वहां मौजूद वाहनों में आग लगा दी।

Loading ...
बिहार के गया में पेट्रोल पंप में लगाई आग

बिहार में गया के बांके बाजार थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पेट्रोल पंप मालिक के विजय प्रसाद ने बताया कि दो लोग आए और गाड़ी में ईंधन भरवाया। उन्होंने पिस्टल दिखाई और बिना पैसे दिए चले गए। हमने पुलिस से शिकायत की। बाद में वे आए और पेट्रोल पंप और दो वाहनों आग लगा दिए।

IANS के मुताबिक रंगदारी नहीं देने पर चार गुंडों ने एक पेट्रोल पंप में आग लगा दी। घटना मंगलवार रात की है। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने जमीन के नीचे ईंधन टैंक में आग पकड़ने से पहले ही आग पर काबू पा लिया। उस घटना में चार वेंडिंग नोजल जल गए। घटना जिले के बांके बाजार थाना अंतर्गत तरबन मोड़ स्थित अनन्या पेट्रोल पंप पर हुई। पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बयान के अनुसार दो बाइक पर चार गुंडे पहुंचे और दोनों बाइक की टंकी भरने को कहा।

जब कर्मचारियों ने पैसे की मांग की तो आरोपी भड़क गए और मारपीट की। उन्होंने पेट्रोल का भुगतान करने के बजाय उनसे रंगदारी की मांग की। कर्मचारियों के विरोध व पैसे देने से मना करने पर बदमाशों ने वेंडिंग नोजल में आग लगा दी। उन्होंने एक स्कूल बस और एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। बस और बाइक पेट्रोल पंप पर खड़ी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ईंधन टैंक में फैलने से पहले कर्मचारियों ने आग बुझाने के यंत्रों का उपयोग करके आग को बुझाने में कामयाबी हासिल की।

बांके बाजार थाने के एसएचओ कुमार सौरव ने कहा कि जांच के दौरान कर्मचारियों ने दावा किया कि उन गुंडों ने केके टाइगर के नाम पर पेट्रोल पंप मालिक से रंगदारी की मांग की थी। सौरव ने कहा कि हमें कथित गुंडों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।