लाइव टीवी

Ghaziabad Double Murder:गाजियाबाद डबल मर्डर में पुलिस ने चंद घंटों में ही कर दिया खुलासा

Updated Feb 07, 2021 | 12:53 IST

गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना इलाके में एक हमले में 2 लोगों की मौत हो गई वहीं इसके अलावा 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे, इस मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही सुलझा दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • हमलावरों ने एक घर में घुसकर 3 बच्चों, उनकी मां और ट्यूशन पढ़ाने आई युवती पर हमला किया था
  • मां और ट्यूशन टीचर की मौत हो गई थी, वहीं तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए थे
  • अस्पताल में भर्ती एक बच्ची ने सारा मामला बयां किया तो मामला खुल गया

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में गोविंदपुरम से सटी सरस्वती विहार कॉलोनी में शनिवार रात करीब नौ बजे दिल दहला देने वाली घटना हुई। महिला और किशोरी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जबकि तीन बच्चों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस की तत्परता से खुलासा हो गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी परिवार की परिचित महिला है जिसने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, इनके पास से पिस्टल, लूटी हुआ पैसा और जेवर बरामद हुए हैं।आरोपी महिला की का नाम उमा बताया जा रहा है जिसके दोस्त सोनू को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

क्या था डबल मर्डर का ये मामला 

गाजियाबाद के इस घर में हमलावरों ने एक घर में घुसकर 3 बच्चों, उनकी मां और ट्यूशन पढ़ाने आई युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था जिसमें मां और ट्यूशन टीचर की मौत हो गई थी, वहीं तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंकर जांच शुरू की।

अस्पताल में भर्ती एक बच्ची ने सारा मामला बयां किया उसने पुलिस को बताया कि वहीं रहने एक अंकल और उनकी पत्नी ने मारपीट करने के बाद परिवार के सदस्यों को मार डाला है।