लाइव टीवी

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के हेड को पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा,नहीं पेश हुए तो होगी बड़ी कार्रवाई

Updated Jun 21, 2021 | 22:56 IST

यूपी के गाजियाबाद जिले में मुस्लिम बुजुर्ग के वायरल वीडियो मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्व‍िटर (Twitter) को दोबारा नोटिस भेजकर भारत में उसके हेड को पेश होने को कहा है।

Loading ...
ट्विटर इंडिया के हेड को पुलिस का नोटिस
मुख्य बातें
  • पुलिस ने ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी को 24 जून को लोनी बॉर्डर थाने में पेश होने को कहा
  • गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में नोटिस भेजा गया
  • पुलिस ने नोटिस में लिखा-ये ट्विटर के एमडी के अधिकार क्षेत्र में था कि वो इस झूठी खबर को फैलने से रोक सकते थे 

नई दिल्ली: गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी को 24 जून को लोनी बॉर्डर थाने में पेश होने के लिए कहा है, नोटिस में कहा गया है कि ट्वीट में जो भी गतिविधि हो रही है उसके लिए आप जिम्मेदार हैं, आप हिदायत देने के बाद भी ट्वीट्स को नहीं हटा पाये, भारतीय कानून को आप समझते हैं और ये मानने के लिए बाध्य हैं।

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से ट्विटर इंडिया हेड को नोटिस भेजा गया है, गाजियाबाद पुलिस की तरफ से ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी को 24 जून की सुबह 10:30 बजे तक लोनी थाने में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने का नोटिस दिया गया है।

मनीष माहेश्वरी पर जांच में सहयोग करने से बचने का आरोप लगाया है, पुलिस ने कहा कि वे मनीष माहेश्वरी के जवाब में संतुष्ट नहीं हैं बता दें कि गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई के एक वीडियो के प्रसार के संबंध में ट्विटर, एक न्यूज पोर्टल और छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

गाजियाबाद पुलिस ने किया था ट्वीट

आपको बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट किया था कि वीडियो को लेकर जो आरोप लगे हैं वो फर्जी है, गाजियाबाद पुलिस ने नोटिस में ये भी लिखा कि ये ट्विटर के एमडी के अधिकार क्षेत्र में था कि वो इस झूठी खबर को फैलने से रोक सकते थे, लेकिन वो ऐसा करने में विफल रहे।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो में बुजुर्ग शख्स ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में चार लोगों पर उन्हें मारने, उनकी दाढ़ी काटने और उन्हें 'जय श्री राम' बोलने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।