लाइव टीवी

Delhi : साउथ एक्स के क्लब में बवाल, युवती का आरोप- बाउंसरों ने कपड़े फाड़े और गलत तरह से छुआ

Updated Sep 25, 2022 | 10:41 IST

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में युवती ने एक क्लब में एंट्री को लेकर बाउंसरों पर मारपीट करने कपड़े फाड़ने का आरोप लगया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर- iStock
मुख्य बातें
  • दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्स स्थित क्लब में बाउंसरों का आतंक
  • युवती के साथ अभद्रता करने का आरोप, बाउंसर फरार
  • पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बाउंसरों की तलाश की तेज

Delhi Crime News: दक्षिण दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित एक क्लब में एंट्री को लेकर हुए बवाल के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। क्लब में 24 वर्षीय युवती और उसके दोस्त के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती के आरोपों के मुताबिक क्लब के गेट पर मैनेजर, बाउंसर व सिक्योरिटी हैड ने वारदात को अंजाम दिया जिसके बाद इस मामले की खबर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छेड़छाड़, मारपीट, बदसलूकी करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

गलत तरीके से छुआ

खबर के मुताबिक 24 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ साउथ एक्स पार्ट 2 में रहती है। 17 सितंबर को जब वह अपने दोस्ते के रात में क्लब गई तो एंट्री को लेकर बाउंसर और मैनेजर उसे झगड़ने लगे। आरोप है कि इस दौरान बाउंसरों ने उसके दोस्त तथा उसकी पिटाई की और युवती को गलत तरीके छुआ तथा कपड़े भी फाड़ दिए। मौके पर बाउंसर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस का बयान

पुलिस के बयान के मुताबिक, 'क्लब में प्रवेश को लेकर उनके साथ हुई बहस के बाद एक महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया कि उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया, उसके कपड़े फाड़ दिए गए और उसे साउथ एक्सटेंशन स्थित एक निजी क्लब के दो बाउंसरों ने भी गलत तरीके से छुआ। 24 सितंबर को साउथ एक्सटेंशन स्थित उसी निजी क्लब में बाउंसरों द्वारा झगड़ा करने और तेज संगीत बजाने की एक अलग घटना में, क्लब के बाउंसरों द्वारा पुलिस को क्लब में प्रवेश करने से रोकने के बाद सात लोगों को हिरासत में लिया गया था।'

Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान