लाइव टीवी

यूपी के गोंडा में युवती के साथ बलात्कार, पुलिस कांस्टेबल समेत 2 लोग गिरफ्तार

Updated May 18, 2022 | 17:05 IST

कड़े कानून के बावजूद लड़कियों और महिलाओं के साथ हिंसा और बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक 18 साल की युवती के साथ एक पुलिस वाले समेत दो लोगों ने बलात्कार किया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
यूपी के गोंडा में युवती से रेप

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक 18 साल की युवती से कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान फर्रुखाबाद जिले में तैनात कांस्टेबल लखेंद्र और उसके साथी अमित के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं जहां की पीड़िता है। पुलिस ने कहा कि 20 अप्रैल को आरोपी महिला को अपने गांव के बाहर एक सूनसान स्थान पर ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

आरोपियों ने युवती को इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। हालांकि, बाद में उसे पता चला कि घटना की एक वीडियो क्लिप ऑनलाइन अपलोड की गई थी और उसके बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई। महिला के परिवार ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को मंगलवार को फर्रुखाबाद से गिरफ्तार किया गया।