लाइव टीवी

Sonali Phogat Case: तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग! फ्लैट से मिला सोनाली का मोबाइल और पासपोर्ट

Updated Sep 05, 2022 | 07:50 IST

Sonali Phogat की DEATH मिस्ट्री सुलझने का इंतजार पूरे देश को है। इसी को सुझलाने के लिए गोवा से लेकर हरियाणा तक हाइलेवल जांच चल रही है।

Loading ...
सोनाली के फ्लैट से पुलिस को मिली घड़ियां, पासपोर्ट और कैश
मुख्य बातें
  • जांच के लिए सोनाली फोगाट के निजी सहायक के घर पहुंची गोवा पुलिस
  • सोनाली के फ्लैट से पुलिस को मिली घड़ियां, पासपोर्ट और कैश
  • सीबीआई से कराने की मांग पर अड़े हुए हैं सोनाली के परिजन

Sonali Phogat Death Case: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच के सिलसिले में रविवार को गोवा पुलिस की टीम उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के हरियाणा में रोहतक स्थित घर पहुंची। सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी और 13 दिन बाद भी मौत की असल वजह का पता नहीं चल सका है। गोवा पुलिस ने फोगाट की मौत के मामले में आरोपियों सांगवान, सुखविंदर सिंह और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है।

Flat से मिली ये चीजें

गोवा पुलिस सोनाली फोगाट की मौत की जांच में जुटी हैं। रविवार को गोवा पुलिस ने सेक्टर 10 के मौजूद सोनाली फोगाट के दफ्तर में सुराग खंगाले। इससे पहले गोवा पुलिस रविवार को सोनाली फोगाट के गुरुग्राम वाले फ्लैट पर पहुंची। तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग भी लगे हैं। खबर के मुताबिक पुलिस को सोनाली के फ्लैट कुछ दस्तावेज, घड़िया, एक पासपोर्ट, और करीब 16,000 रुपये नकद और कुछ जेवरात मिले हैं। उन्होंने सोसायटी के बेसमेंट में मौजूद एक सफेद टाटा सफारी कार की भी तलाशी ली।

Sonali Phogat Case: सीबीआई जांच की मांग को लेकर गोवा हाई कोर्ट में याचिका लगाएगा परिवार

पुलिस कर रही है संपत्ति का आंकलन

 पुलिस जमीन सहित संपत्ति का भी आकलन कर रही है, जो फोगाट के नाम पर है। पुलिस मामले की जांच इस पहलू से भी कर रही है। गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के रोहतक वाले घर को भी खंगाला।इसके बाद पुलिस ने सुधीर के गुरुग्राम वाले फ्लैट पर तलाशी ली। सुधीर ने इसी साल जून में इस फ्लैट को किराए पर लिया था। बताया जा रहा है कि गोवा जाने के पहले सोनाली और सुधीर इसी फ्लैट में रुके थे। तलाशी के वक्त गोवा पुलिस के साथ सोनाली के परिवार के लोग भी मौजूद रहे। परिवार का आरोप है कि सोनाली की हत्या की गई है। परिवार मामले की जांच CBI जांच कराने की मांग पर भी अड़ा हुआ है।

Sonali Phogat के भाई रिंकू बोले- मेरी बहन के कान नीले हो गए थे, ऐसा शरीर के अंदर जहर होने से होता है

Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान