लाइव टीवी

Greater Noida : ग्रेनो के स्पा सेंटर में चल रहा था बड़ा सेक्स रैकेट, 7 महिलाओं सहित 18 गिरफ्तार

Updated Dec 09, 2020 | 09:26 IST

ग्रेटर नोएडा के डिप्टी कमिश्नर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि स्पा पर छापेमारी बीटा 2 पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने की। स्पा सेंटर में अवैध सेक्स व्यापार में संलिप्तता के लिए सात महिलाओं को अरेस्ट किया गया है।

Loading ...
ग्रेनो के स्पा सेंटर में चल रहा था बड़ा सेक्स रैकेट।

नोएडा : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में सात महिलाएं हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को जगत फार्म मार्केट में स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने मंगलवार को अपनी कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। ग्रेटर नोएडा के डिप्टी कमिश्नर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि स्पा पर छापेमारी बीटा 2 पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने की। 

18 मोबाइल फोन जब्त
सिंह ने कहा, 'स्पा सेंटर में अवैध सेक्स व्यापार में संलिप्तता के लिए सात महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।'

पुलिस ने इनके पास से 18 मोबाइल फोन, सीसीटीवी के दो डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर, पीली धातुओं के आठ आभूषण सामग्री, वियाग्रा के टैबलेट्स और अन्य चीजें बरामद हुई हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ द इम्मॉरल ट्रैफिक (प्रिवेंशन) एक्ट 1956 के तहत केस दर्ज हुआ है।