लाइव टीवी

Gujrat: अहमदाबाद में मच्छर के काटने पर खफा बीवी ने पति की मूसल से कूटकर की धुनाई

Updated Nov 14, 2019 | 12:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ahmedabad Husband Thrashed by Wife: गुजरात के अहमदाबाद में एक पत्नी ने अपने पति की पिटाई महज इस बात पर कर दी कि उसे मच्छर ने काट लिया था।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • अहमदाबाद में एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उसके घर में लाइट नहीं आ रही थी
  • जिसके चलते मच्छर उसे काट रहे थे, मच्छर के काटने से उसका पारा बेहद गर्म हो गया
  • उसने अपने पति को मूसल से पीट डाला, घटना में भूपेंद्र की आंख में सात टांके लगे हैं

नई दिल्ली: क्या बिजली जाना भी किसी की पिटाई की वजह हो सकती है आपका जबाव ना में होगा लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उसके घर में लाइट नहीं आ रही थी जिसके चलते मच्छर उसे काट रहे थे। 

मच्छर के काटने से उसका पारा बेहद गर्म हो गया और उसने अपने पति को मूसल से पीट डाला। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद के नरोदा इलाके में ये वाकया पेश आया है। नरोदा इलाके में रहने वाले पीड़ित भूपेंद्र लेउवा एलईडी लाइट बेचने का काम करते हैं और उनकी आमदनी इससे बेहद कम है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब है।

इस स्थिति के चलते वो अपने घर का बिजली का बिल भी नहीं भर सके थे जिससे उनके घर की बिजली कट गई है जिससे काफी परेशानी हो रही है और घर में अंधेरा है।पीड़ित पति भूपेंद्र ने बताया कि घर में बिजली नहीं आ रही थी और ऐसी स्थिति में वो अपनी पत्नी संगीता और बेटी के साथ घर में सो रहे थे, इस दौरान मच्छरों के काटने से पत्नी संगीता बेहद परेशान हो गई उसने कहा कि पंखा भी नहीं चल पा रहा है और मच्छर भी काट रहे हैं इसपर भूपेंद्र ने मजाक में कहा कि वो अगर उसके पास बिस्तर पर सो जाएगी तो अच्छी नींद आ जाएगी ऐसा सुनकर वो बेहद गुस्से में आ गई और किचन से मूसल लेकर आई और पति को पीटने लगी।

 बताते हैं कि उसने अपने पति की इतनी निर्दयता के साथ पिटाई की भूपेंद्र की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में आ गए फिर उन्होंने और मिलकर भूपेंद्र को छुड़ाया और उसे पास के हॉस्पिटल ले गए। इस घटना में भूपेंद्र की आंख में सात टांके लगे हैं बताते हैं कि पिटाई मे भूपेंद्र की बेटी ने भी साथ दिया अब भूपेंद्र ने ने अपनी पत्‍नी और बेटी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।