लाइव टीवी

गुरुग्राम में क्लब के बाहर लड़की से छेड़खानी! विरोध करने पर बाउंसरों ने दोस्त को पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Updated Aug 11, 2022 | 07:21 IST

Gurugram club : युवक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ रविवार रात क्लब गया था। क्लब के बाहर एक बाउंसर ने उसकी एक महिला दोस्त के साथ बदसलूकी की और जब उसने इस घटना का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

Loading ...
गुरुग्राम के बाहर क्लब में युवक को बाउंसरों ने पीटा।
मुख्य बातें
  • रविवार रात अपने महिला मित्रों के साथ एक क्लब में पार्टी करने पहुंचा था युवक
  • आरोप है कि एक बाउंसर ने उसकी एक महिला दोस्त के साथ बदसलूकी की
  • विरोध करने पर बाउंसरों ने उसकी पिटाई की, पुलिस ने छह बाउंसरों को अरेस्ट किया है

Casa Danza club : गुरुग्राम में एक क्लब के बाहर बाउंसरों द्वारा एक युवक को पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपने महिला दोस्तों के साथ क्लब पहुंचा था जहां एक बाउंसर ने ग्रुप में शामिल एक महिला को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। युवक ने जब इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया। पुलिस को दी अपनी शिकायत में युवक ने कहा है कि क्लब के बाउंसरों ने उसकी एक महिला दोस्त के साथ बदसलूकी की और जब उसने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटा। शिकायत के बाद पुलिस ने क्लब के छह बाउंसरों और मैनेजर को गिरफ्तार किया है। क्लब के बाहर युवक के पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। यह घटना रविवार रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। 

मारपीट की घटना को लोगों ने रिकॉर्ड किया
क्लब के बाहर युवक को पीटे जाने का वीडियो वहां आते-जाते लोगों ने रिकॉर्ड किया। यह घटना नोएडा के गार्डेंस गैलेरिया में गत अप्रैल महीने में हुई घटना की याद दिला रही है। यहां स्थित पब में बाउंसरों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा था जिसकी मौत हो गई। गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसने गिरफ्तार की है। क्लब उद्योग विहार में स्थित है। 

एक महिला को गलत तरीके से छूने का आरोप
रिपोर्टों के मुताबिक युवक-युवतियों का एक समूह क्लब गया था। बताया गया कि क्लब के बाहर एक बाउंसर ने ग्रुप की महिलाओं में से एक को गलत तरीके से छूने की कोशिश की जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। बाउंसरों ने जिस युवक की पिटाई की वह एक एमएनसी में एग्जीक्यूटिव के पद पर काम करता है। इस युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने दो साथियों के साथ कासा डांजा क्लब में गया था। यहां क्लब के बाहर वह अपने कुछ अन्य मित्रों से मिला। 

मैनेजर ने युवक को दी धमकी
शिकायत के मुताबिक पीड़ित को पीटने के बाद बाउंसर वापस क्लब में चले गए। शिकायतकर्ता के मुताबिक, 'मैनेजर लोकेश एवं संतोश ने कहा कि वे हमें अगली बार जिंदा नहीं छोड़ेंगे। मैं बाउंसर एवं मैनेजर की पहचान कर सकता हूं। इस घटना के बाद हमने 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमें अस्पताल पहुंचाया। हमले में मेरे नाक से खून निकल रहा था और इस वजह से मैं सांस नहीं ले पा रहा था।' 

युवक से रुपये छीनने का आरोप
घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ बाउंसर एक युवक को पीट रहे हैं और एक महिला उनसे हमला न करने की अपील कर रही है। बाउंसर महिला की बात नहीं सुनते हैं और वे युवक को पीटना जारी रखते हैं। शिकायत में कहा गया है कि युवक की घड़ी एवं उससे 10-12 हजार रुपए भी छीने गए। वहीं कासा डांजा क्लब ने अपने बयान में इस हमले की निंदा की है।