लाइव टीवी

Gurugram: सुनसान इलाके में तीन लोगों ने मिलकर चाकू मार कर की शख्स की हत्या

Updated Oct 12, 2019 | 09:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gurugram News : हरियाणा के गुरुग्राम में एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • हरियाणा के गुरुग्राम में चाकू मार कर शख्स की हत्या
  • सुनसान इलाके में तीन लोगों ने मिलकर गर्दन पर मारा चाकू
  • पुलिस कर रही मामले की तहकीकात, पूछताछ के लिए एक हिरासत में

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में तीन लोगों ने मिलकर एक 21 वर्षीय एक शख्स की चाकू मार कर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के सेक्टर 104 में ब्रिस्क लुंबिनी रेसिडेंशियल सोसाइटी के नजदीक इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरीप की पहचान अब तक नहीं हो पाई है, इसी बीच रहवासियों ने सोसाइटी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता व्यक्त की है।

बिहार के रहने वाले सुशील पासवान इसी इलाके में सुरक्षा एजेंसी के साथ काम करते हैं। गुरुवार को वह अपने एक दोस्त विजय के साथ बाहर गया हुआ था। वे दोनों एक खाली जगह पर बैठकर बीयर पी रहे थे। उसी दौरान तीन लोग वहां पर आए सुशील को उन्होंने पकड़ा और उसके गर्दन पर लगातार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

ब्रिस्क लुंबिनी के निवासी शोर सुनकर मौके पर मौजूद हुए जिसके बाद विजय की मदद से सुशील को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसके पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इसके पुलिस को इसकी सूचना दी गई। यह वारदात बजघेरा पुलिस स्टेशन से महज 2 किमी की दूरी पर घटी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि हमें कॉल में सूचना मिली की एक शख्स की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है जिसके बाद हमने एफआईआर दर्ज की। हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है जबकि सूत्रों के मुताबिक एक शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

सुशील के पिता अजय पासवान ने बताया कि मैंने अपने बेटे का शव देखा। मैं पुलिस से अनुरोध करता हूं कि वे आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ें। उन्होंने किसी दुश्मनी के कारण मेरे बेटे को मारा होगा। पुलिस के मुताबिक जिस जगह वारदात हुई वह बेहद सुनसान इलाका है। वहां पर ना ही स्ट्रीटलाइट है और ना ही अक्सर कोई आता-जाता है। इस जगह पर कई लूटपाट की वारदातें होती रहती है।