लाइव टीवी

सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला को किडनैप कर दो लोगों ने किया गैंगरेप

Updated Jan 11, 2020 | 16:34 IST

Woman abducted and gangraped: गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला को अगवा कर उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला का किडनैप कर गैंगरेप

गुरुग्राम : दिल्ली की एक 32 वर्षीय महिला के साथ गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास गैंगरेप का मामला सामने आय़ा है। बताया जाता है कि 3 लोगों ने एक ऑटो में महिला को किडनैप किया और उसे वजीराबाद इलाके में ले जाकेर उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। 

आरोपियों की पहचान25 वर्षीय प्रदीप  और 25 वर्षीय श्याम के तौर पर हुई है। प्रदीप भिवानी का रहनेवाला है और वह एक निजी कंपनी में काम करता है। वहीं श्याम एक बस कंडक्टर का काम करता है। जबकि तीसरा आरोपी 27 वर्षीय मोहनलाल एक निजी कंपनी में काम करता है। इनमें से किसी का भी पहले क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला गुरुवार का है। वह अपनी केटरिंग जॉब के तहत कुक करने के लिए गुरुग्राम गई थी। वह अपना काम खत्म करके सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास रात के 9 बजे इंतजार कर रही थी उसी समय दो लोग एक ऑटो पर आए और उन्हें राइड दी। पुलिस के मुताबिक उन दोनों ने अपने एक दोस्त से ऑटो कुछ देर के लिए उधार लिया था।

महिला ने बताया कि वे उनके पास आए औऱ उनसे बात करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली जा रहे हैं और उन्हें लिफ्ट दे सकते हैं। महिला ने बताया कि 3 लोग ऑटो में बैठे हुए थेलेकिन वे उसे दिल्ली ले जाने के बजाए वजीराबाद ले गया और अपने एक किराए के मकान पर ले गए।

वहां पर पहले से ही एक शख्स मौजूद थापहले प्रदाीप और फिर श्याम नाम के एक शख्स ने उसके साथ रेप किया। तीसरी बार जब मोहनलाल ने उसे रेप करने की कोशिश की तो उसने उन्हें रोक दिया। उन लोगों ने इसके बाद उसे धमकी दी। 

महिला ने किसी तरह से रात के लगभग 2 बजे पुलिस को कॉल किया जिसके बाद चारों आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद पुलिस ने महिला की मदद की। आरोपियों को 12 घंटों के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी और 354डी और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।