लाइव टीवी

बिना निमंत्रण के कार्यक्रम में पहुंचे, खाना खाया और फिर किया ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा होगा

Updated Feb 06, 2020 | 13:43 IST

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक गांव में 3 लोग एक कार्यक्रम में बिना निमंत्रण के पहुंचते हैं, खाना खाते हैं और फिर फायरिंग करते हैं, जिसमें दूल्हे के चाचा की मौत हो जाती है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी के फलदान कार्यक्रम में पहले कुछ लोग बिना निमंत्रण के आते है और खाना खाते हैं। यहां तक त ठीक है, लेकिन इसके बाद वो जो करते हैं, वो बहुत हैरान करने वाला है। ये लोग दूल्हे के चाचा को गोली मारकर हत्या करके चले जाते हैं। ग्वालियर के बिलारा गांव में हुए इस कार्यक्रम में 3 लोग बिना निमंत्रण के आए और ये वादा करके चले गए। 

मंगलवार को देवाराम का फलदान था। हरेंद्र राणा, बाली और गुड्डू राणा कार्यक्रम में आते हैं और ऊदल सिंह की गोली मारकर हत्या कर देते हैं। तीन गांव के बदमाश हैं। आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब तीनों खाने खा रहे थे तो उन्हें टोका गया। इसके बाद वे बाहर गए और कुछ देर बाद वापस आकर उन्होंने फायरिंग की। फायरिंग के बाद कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इसमें एक बच्चा और एक महिला घायल भी हो गई। ये घटना रात के समय हुई, जब दावत चल रही थी। यह पता चला कि इन तीनों की खराब प्रतिष्ठा है, क्योंकि ये ग्रामीणों को धमकाते और मारते थे। वे शराबी भी थे, जिस कारण दूल्हे के परिवार ने उन्हें समारोह में आमंत्रित नहीं किया।