लाइव टीवी

हाथरस: 4 साल की मासूम के साथ 9 और 12 साल के लड़कों ने किया दुष्कर्म

Updated Oct 24, 2020 | 07:53 IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में चार साल की एक बच्ची के साथ नौ और 12 साल के दो लड़कों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

यूपी का हाथरस इन दिनों दलित लड़की की मौत मामले को लेकर सुर्खियों में है और उत्तर प्रदेश शासन की जांच टीमें इस मामले की जांच में जुटी हैं वहीं इस सारे घटनाक्रम के बीच वहां एक 4 साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना को दो नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया है।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए परिजनों ने पुलिस से शिकायत की तो हड़कंप मच गया और आनन फानन में  कार्रवाई करते हुए दोनों लड़कों को हिरासत में लिया गया वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के पिता ने घटना की जानकारी दी जिसके बाद स्थानीय हाथरस जंक्शन पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, 'उसी गांव के रहने वाले दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया है और उन पर मामला दर्ज किया गया है।' उन्होंने कहा कि बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

हाथरस में ही हाल ही में एक मासूम संग रेप का मामला आया था सामने

मासूम संग रेप के इस मामले में दोनों आरोपी नाबालिग हैं और दोनों की उम्र 9 और 12 साल है जिनपर रेप का आरोप लगा है। अभी 13 अक्टूबर को हाथरस में ही एक और 4 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था। चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ हाथरस के ससनी एरिया में उसके ही रिश्तेदार ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस  ने इस घटना के बारे में बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में एक केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।