लाइव टीवी

फरीदाबाद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, सर्जिकल टेप से बांधे हाथ-पैर, पत्नी की तोड़ी गर्दन 

Updated Aug 13, 2020 | 12:17 IST

Faridabad husband wife Murder:हरियाणा के फरीदाबाद में पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है दोनों की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में पति-पत्नी की हत्या (Faridabad husband wife Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या खासी बेरहमी के साथ की गई है, सीसीटीवी फुटेज से हत्यारों के कुछ संकेत मिले हैं, इस दोहरे हत्याकांड से वहां सनसनी फैली है, पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है,पत्नी का नाम मोनिका और पति का नाम सुखबीर बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सीसीटीवी की फुटेज में चार संदिग्ध नजर आए हैं ऐसे में माना जा रहा है कि इन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है हालांकि ये जांच का विषय है। फरीदाबाद के जसाना गांव में ये घटना सामने आई है, बताया जा रहा है कि मारने से पहले हत्यारों ने घर में घुसकर सर्जिकल टेप से हाथ-पैर बांध कर पति-पत्नी की निर्ममता से हत्या की।

घटनास्थल को देखने से ऐसा लग रहा है कि हत्यारों ने पहले दोनों के हाथ-पैर बांधे और इसके बाद पति को गोली मारी वहीं इस दौरान विरोध करने पर महिला के सिर को दीवार से मारा गया है जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूटी मिली है, घटना का पता परिवारीजनों और गांववालों को काफी देर बाद लगा।

मृत मोनिका की शादी 2013 में मृत सुखबीर से हुई थी

इतने साल बीतने के बाद भी दोनों की संतान नहीं थी और मोनिका करीब दो साल से अपने मायके में ही अलग मकान बनाकर अपने पति साथ रह रही थी। वहीं मृतक सुखवीर की वर्कशॉप थी जिसे वो भाइयों के साथ चलाता था।आरोपियों ने बेड व अलमारी को भी पूरी तरह से खंगाला है इससे पुलिस लूटपाट की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है

पास में लगे सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

हत्यारों ने घर में पहुंचने पर सबसे पहले गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया हालांकि आरोपियों की फुटेज पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें चार आरोपी मोटर साइकिल से फरार होते दिखाई दे रहे हैं, आरोपी घर से एक बैग भी ले गए हैं वहीं परिवार के लोगों ने अभी लूट की वारदात से इनकार किया है।सीसीटीवी में दो युवक पहले घर से निकलते दिखे फिर कुछ ही देर बाद दो युवक मकान में से भागते हुए आए और बाइकों पर बैठकर जाते हुए दिखे हैं।