लाइव टीवी

सरकारी कॉलेज में रुटीन हेल्थ चेकअप के दौरान 3 छात्राएं पाई गईं प्रेग्नेंट, वजह हैरान करने वाली

Updated Dec 29, 2019 | 17:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हैदराबाद के एक सरकारी कॉलेज में तीन स्नातक छात्राएं एक रुटीन हेल्थ चेकअप के दौरान प्रेग्नेंट पाई गईं। इसके पीछे की वजह हैरान करने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कॉलेज में 3 छात्राएं पाई गईं प्रेग्नेंट

हैदराबाद : हैदराबाद में एक सरकारी कॉलेज में ग्रेजुएशन की तीन छात्राएं प्रेग्नेंट पाई गईं। हैदराबाद के कुमारमभीम-असीफाबाद जिले में स्थित एक सरकारी कॉलेज में नियमित तौर पर होने वाले हेल्थ चेकअप प्रोग्राम के दौरान तीन छात्राएं प्रेग्नेंट पाई गईं। आरोप है कि उन तीनों के साथ रेप किया गया है।  

जिला बाल सुरक्षा अधिकारी (डीसीपीओ) के मुताबिक हाल ही में कॉलेज में 10 छात्रों का रूटीन हेल्थ चेकअप किया गया। उसी दौरान उनमें से 3 छात्राएं प्रेग्नेंट पाई गईं। डीसीपीओ ने संदेह जाता है कि इन तीनों छात्राओं के साथ कुछ समय पहले यौन उत्पीड़न किया गया होगा।

इनमें दो छात्राएं बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्राएं हैं जबकि तीसरी पीड़िता बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा है। आरोपी की पहचान अभी तक पीड़िताओं के द्वारा नहीं की गई है। बताया जाता है कि हेल्थ चेकअप 21 नवंबर को किया गया था लेकिन इस बारे में जानकारी अभी शनिवार को सामने आई जब बाल अधिकार कार्यकर्ता ने अधिकारियों को इन लड़कियों की परेशानियों के बारे में बताया। 

शुरुआती जांच में लड़कियों ने बताया कि उनके घर के ही पास रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था। कॉलेज की तरफ से अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई भी केस दर्ज नहीं कराया गया है। बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्युता राव ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।