लाइव टीवी

ऑडी ने ऑटो को पीछे से मारी जबरदस्‍त टक्कर, कैमरे में कैद हुआ भयानक एक्सीडेंट [Video]

Updated Jun 29, 2021 | 20:57 IST

हैदराबाद से सड़क एक्‍सीडेंट का एक भयावह वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ऑडी किस तरह ऑटोरिक्‍शा को टक्‍कर मारकर निकल जाता है। ऑडी मालिक ने बेटे को बचाने के लिए खूब कहानी गढ़ी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ऑडी ने ऑटो को पीछे से मारी जबरदस्‍त टक्कर, कैमरे में कैद हुआ भयानक एक्सीडेंट

हैदराबाद : तेलंगाना से भीषण एक्‍सीडेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क से गुजर रहे एक ऑटोरिक्‍शा को पीछे से आ रहे एक ऑडी द्वारा टक्‍कर मारने और फिर तेजी से आगे बढ़ जाने को देखा जा सकता है। इस घटना में एक शख्‍स की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य घायल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑडी से टक्‍कर के बाद किस तरह ऑटो हवा में उछल गया।

पुलिस का कहना है कि घायल की मदद करने की बजाय ऑडी सवारों ने खुद को बचाने के लिए पैंतरे अपनाए और कार मालिक ने बेटे को बचाने के लिए ड्राइवर को आगे कर दिया। हालांकि जांच पड़ताल के दौरान इसका खुलासा हो गया कि हादसे के वक्‍त ऑडी कार मालिक का 24 वर्षीय बेटा ही चला रहा था, ड्राइवर नहीं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और हवा में उछल गया ऑटो

यह घटना माधापुर में इनॉर्बिट मॉल के पास की बताई जा रही है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह ऑटो सामानय रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। ऑटो में एक पैसेंजर भी सवार था। तभी पीछे से एक ब्‍लैक ऑडी आती है, जो तेज रफ्तार में होती है। देखते ही देखते यह ऑटो को पीछे से जबरदस्‍त टक्कर मारती है, जिससे यह हवा में उछल जाता है।

यह घटना 27 जून सुबह 5:29 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, शुरुआत में कार मालिक ने यह कहकर उन्‍हें भ्रमित करने का प्रयास किया कि कार उनका बेटा नहीं, बल्कि ड्राइवर चला था। लेकिन जांच में इसका खुलासा हुआ कि कार उनका बेटा ही चला रहा था और जिस वक्‍त यह हादसा हुआ, वह खुद भी बेटे के साथ गाड़ी में मौजूद थे। साथ में उनके बेटे का एक दोस्‍त भी था। तीनों नाइट पार्टी से घर लौट रहे थे।

पुलिस ने तीनों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इस एक्‍सीडेंट में जहां ऑटो सवार पैसेंजर की मौत हो गई, वहीं ऑटोरिक्‍शा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बेगमपेट के रहने वाले उमेश कुमार के तौर पर की गई है, जो गचिबॉवली के प्रिज्‍म पब में कैप्‍टन के तौर पर काम करता था।