लाइव टीवी

Cyberabad rape and murder: केस का मुख्य आरोपी बोला- मार कर नहीं हमने जिंदा जलाया था महिला डॉक्टर को

Updated Dec 05, 2019 | 14:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Cyberabad Gangrape and murder: साइबराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप व हत्या मामले में एक नया व सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मुख्य आरोपी ने कहा है कि उन्होंने महिला डॉक्टर को जिंदा जलाया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
हैदराबाद रेप मर्डर केस

हैदराबाद : हैदराबाद के साइबराबाद में महिला डॉक्टर (Vet Doctor) के साथ गैंगरेप कर जला दिए जाने वाले मामले ने पूरे देश को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया। समाज का हर वर्ग इस घटना के बाद आक्रोश में है और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। 

पुलिस ने आरोपियों को चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ में एक-से-एक सनसनीखेज खुलासे किए हैं। एक ऐसे ही सवाल जवाब में हत्या के मुख्य आरोपी ने बताया कि उसने महिला डॉक्टर को हत्या करके नहीं जलाया था बल्कि उसे जिंदा जलाया था। जेल स्टाफ से बातचीत में मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसने पेट्रोल डालकर महिला डॉक्टर को जलाया तब वह जिंदा थी।

बताया जाता है कि स्थानीय मीडिया में ये रिपोर्ट प्रकाशित किया गया था। आपको बता दें कि मामले में चारों आरोपियों को चेरलापल्ली जेल में रखा गया है जहां लगातार उनपर नजर रखी जा रही है और उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने बताया कि गैंगरेप करने के बाद आरोपियों को लगा कि वह भाग ना जाए इसलिए उन सबने उसके हाथ पांव बांध दिए थे। उसके हाथ पांव बांधने के बाद उसे उन लोगों ने जबरन शराब पिलाई।

इस क्रम में जबरन उन लोगों ने उसके मुंह में शराब उड़ेल दी थी। जबरदस्ती करने के बाद वह बेहोश हो गई थी जिसके बाद बेहोशी की हालत में ही वे चारों उसे ट्रक में डाल कर पुल के नीचे लाए और जला दिया। आरोपी ने बताया कि जब वे पुल के नीचे तक महिला के लेकर आए तब वह जिंदा थी। उन्हें पहले लगा कि वह मर चुकी है लेकिन जब उसे आग लगाई तो उसके शरीर में हरकत हुई जिसके बाद पता चला की वह जिंदा थी।

उसने बताया कि हम सभी शराब के काफी नशे में थे इसलिए उन्हें पता नहीं चला की वे क्या कर रहे हैं। आरोपी ने बताया कि उनका मकसद उसे मारना नहीं था लेकिन बाद में लगा कि वह पुलिस को बता देगी इसलिए उसे मार दिया। उन्हें इस बात का भी अंदाजा नहीं था कि ये मामला इतना बड़ा रुप ले लेगा।

पुलिस के मुताबिक मामले से जुड़े सभी सबूतों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट सामने आने पर अन्य कई सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं।