लाइव टीवी

Hyderabad Gangrape Murder case: हैदराबाद गैंगरेप हत्याकांड से जुड़ा CCTV फुटेज आया सामने

Updated Dec 09, 2019 | 19:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hyderabad gangrape murder CCTV Footage: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप व हत्या के जघन्य वारदात मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। इस घटना से जुड़ी एक अहम सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

Loading ...
हैदराबाद गैंगरेप व मर्डर सीसीटीवी फुटेज
मुख्य बातें
  • हैदराबाद गैंगरेप व हत्या से जुड़ी अहम सीसीटीवी फुटेज आई सामने
  • वीडियो में ट्रक की फुटेज के जरिए पुलिस को मिली थी आरोपियों की लीड
  • संभावना जताई जा रही है कि आरोपी इसी ट्रक में महिला की लाश को जलाने ले गए थे

नई दिल्ली : हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। घटनास्थल वाले इलाके शादनगर की एक सीसीटीवी वीडियो की फुटेज सामने आई है जिसमें उस ट्रक को साफ तौर पर देखा जा सकता है जिसमें संभवत: आरोपियों ने गैंगरेप पीड़िता की लाश को रखकर ले जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी ट्रक के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हुई थी।

जिस टोल प्लाजा के पास ये वारदात हुई थी उसी टोल प्लाजा के पास से ये सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें एक ट्रक को सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस के मुताबिक इसी ट्रक में आरोपी पीड़िता की लाश को जलाने के लिए ले जा रहे थे। और इसी ट्रक के नंबर के आधार पर पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में मदद मिली थी। 

पिछले महीने हुई इस वारदात ने देश ही नहीं पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों आरोपियों को पुलिस ने पिछले हफ्ते ही एक एनकाउंटर में मार गिराया। फुटेज शमशाबाद टोल प्लाजा के पास की है जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में नेशनल हाईवे 44 के पास स्थित है, जहां पर ब्रिज के नीचे महिला का जला हुआ शव बरामद किया गया था।

फुटेज में एक ट्रक को टोल प्लाज के निकट पार्क देखा जा सकता है। इसके कुछ ही देर बाद ट्रक को वहां से धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है। ये फुटेज 26 नवंबर का है। 27 नवंबर की रात महिला का रेप किया गया था और फिर उसे आग के हवाले कर दिया गया था। ट्रक के केबिन से कई लोगों को अंदर घुसते और बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। 

ये वही समय है जब महिला डॉक्टर वहां पार्क की हुई अपनी स्कूटी को वापस लेने आई थी। उस समय ये आरोपी ट्रक के अंदर शराब पी रहे थे। उसके बाद इन्होंने उस महिला डॉक्टर को किडनैप कर उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया था। 

जब महिला डॉक्टर रात के 9 बजे के करीब वहां पर आई तो आरोपियों ने प्लान के मुताबिक पहले से ही उसकी स्कूटी पंक्चर कर दी थी। इसके बाद क्या हुआ वह सबको पता है।