लाइव टीवी

Hyderabad: प्रिंसिपल के बेटे ने स्कूल में 9 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Jul 22, 2022 | 15:38 IST

Hyderabad: लड़की के परिवार ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी नौ साल की बेटी का उसके ही स्कूल की छत पर एक कमरे में प्रिंसिपल के बेटे ने यौन उत्पीड़न किया।

Loading ...
प्रिंसिपल के बेटे ने स्कूल में 9 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न।
मुख्य बातें
  • प्रिंसिपल के बेटे ने 9 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न
  • लड़की के परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hyderabad: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर 9 साल की नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया। आरोपी युवक एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का बेटा है। आरोपी की पहचान यासर के रूप में हुई है। संतोषनगर पुलिस के मुताबिक लड़की के परिवार ने कथित यौन उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। 

हैदराबाद में प्रिंसिपल के बेटे ने 9 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न

लड़की के परिवार ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी नौ साल की बेटी का उसके ही स्कूल की छत पर एक कमरे में प्रिंसिपल के बेटे ने यौन उत्पीड़न किया। भारतीय दंड संहिता की धारा 354A, 509 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Telangana: हैदराबाद में सस्पेंड सर्किल इंस्पेक्टर गिरफ्तार, रेप के मामले में था आरोपी

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जांच में आगे की जांच जारी है। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी ने अन्य नाबालिग स्कूली लड़कियों का भी यौन शोषण किया होगा। इसी तरह की एक घटना में इस साल मार्च में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक प्राथमिक विद्यालय के 71 साल के प्रिंसिपल द्वारा 9 साल की छात्रा का रेप किया था।

Hyderabad : पब से लौट रही 17 साल की लड़की से गैंगरेप, सभी आरोपी नाबालिग

बाद में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। उसी स्कूल के एक टीचर को भी अपराध की डिटेल छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यौन उत्पीड़न का खुलासा तब हुआ जब तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता खून से लथपथ घर लौटी। उसने अपनी आपबीती अपने माता-पिता को सुनाई, इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।