लाइव टीवी

Hyderabad: बिजली का तार गिरने से युवक की करंट लगने से मौत

Updated Jun 26, 2022 | 06:45 IST

Hyderabad: करंट लगने से लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहम्मद समीर के रूप में हुई है। वह एक स्ट्रीट फूड वेंडर मोहम्मद कादिर का बेटा था।

Loading ...
बिजली का तार गिरने से युवक की करंट लगने से मौत। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • बिजली का तार गिरने से युवक की करंट लगने से मौत
  • घटना के समय बाइक पर सवार था युवक
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 

Hyderabad: हैदराबाद में एक युवक पर बिजली का तार गिरने के बाद करंट लगने से उसकी मौत हो गई। घटना 24 जून की रात शहर के भोलाकपुर इलाके की है। जिस समय बिजली का तार युवक पर गिरा वो मोटरसाइकिल पर सवार था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ है। पुलिस के मुताबिक तार एक डीसीएम वैन में फंसकर टूट गया। तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक वैन के पीछे दोपहिया वाहन पर सवार युवक पर बिजली का तार गिर गया।

युवक की करंट लगने से मौत

Bhopal: एक गलती और मातम में बदल गईं शादी की खुशियां, बारात में डीजे के तार से फैला करंट, एक की मौत

करंट लगने से लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहम्मद समीर के रूप में हुई है। वह एक स्ट्रीट फूड वेंडर मोहम्मद कादिर का बेटा था। समीर अपने पिता की ओर से सप्लाई किए गए फूड का कुछ होटलों से बकाया रकम लेकर घर लौट रहा था, तभी ये हादसा हो गया। वहीं मुशीराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हाल ही में एस्कोटर कॉलोनी में रहने वाला 12 साल हमजा शेख एक झोंपड़ी के बाहर खुले स्थान पर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, इसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गया। पुलिस के मुताबिक हमजा गेंद लेने गया था, जो पानी के पंप के पास गिरी थी। हमजा ने गलती से मशीन के डिब्बे को छू लिया और उसे करंट लग गया।

तमिलनाडु में करंट लगने से 11 की मौत, मंदिर की शोभा यात्रा के दौरान हादसा

इसी तरह आवासीय सोसायटी के चौकीदार के केबिन के ऊपर टिन की चादर में फंसी क्रिकेट गेंद को उठाने की कोशिश में वाशी के एक 17 साल के लड़के की करंट लगने से मौत हो गई। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के की पहचान सिद्धांत अमित अवस्थी के रूप में हुई है, जो सरला मनोहर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी का रहने वाला था।