लाइव टीवी

Pakistan Women:पाकिस्तान में सैकड़ों की भीड़ ने महिला को हवा में उछाला, फाड़े कपड़े 

Updated Aug 18, 2021 | 00:13 IST

Pakistan Mob Threw the Woman: शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह अपने साथियों के साथ एक वीडियो बना रही थी, जब लगभग 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

लाहौर: लाहौर पुलिस ने मंगलवार को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में एक महिला टिकटॉकर और उसके साथियों से मारपीट करने और चोरी करने के आरोप में सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, जब लगभग 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

"भीड़ बहुत अधिक थी और वे मुझे हवा में फेंकते रहे"

उन्होंने शिकायत में कहा कि उसने और उसके साथियों ने भीड़ से बचने के लिए बहुत प्रयास किया। स्थिति को देखते हुए, पार्क के सुरक्षा गार्ड ने मीनार-ए-पाकिस्तान के आसपास के बाड़े का गेट खोलाप्राथमिकी में पीड़िता के हवाले से कहा गया है, "हालांकि, भीड़ बहुत अधिक थी और लोग बाड़े को लांघ रहे थे और हमारी ओर आ रहे थे। लोग मुझे धक्का दे रहे थे और इस हद तक खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बहुत अधिक थी और वे मुझे हवा में फेंकते रहे।"

"उसकी अंगूठी और झुमके जबरन छीन लिए गए"

शिकायत में आगे कहा गया है कि उसके साथियों के साथ भी मारपीट की गई। संघर्ष के दौरान, उसकी अंगूठी और झुमके जबरन छीन लिए गए साथ ही उसकी एक साथी का मोबाइल फोन, उसका पहचानपत्र और उसके पास मौजूद 15,000 रुपये भी छीन लिए गए।

"अज्ञात लोगों ने हम पर हिंसक हमला किया"

शिकायतकर्ता ने कहा, "अज्ञात लोगों ने हम पर हिंसक हमला किया।"प्राथमिकी में महिला के खिलाफ हमला या आपराधिक बल के उपयोग के साथ ही उसके कपड़े उतारना, चोरी और दंगा फैलाने जैसी धाराएं जोड़ी गई हैं। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होना शुरू हो गया, जिसके बाद देश के आम नागरिकों ने वीडियो में पुरुषों की हरकतों पर गुस्सा व्यक्त किया है।