लाइव टीवी

UP के लखीमपुर खीरी में रोते-बिलखते परिवार पर दबंगों का कहर, पक्का मकान ट्रैक्टर से तोड़कर सामान बाहर फेंका

Updated Aug 25, 2022 | 07:43 IST

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दबंगों की 'दादागिरी' का एक वीडियो सामने आया है। जहां दबंगों ने ट्रैक्टर पर सवार होकर एक पक्के घर को जमींदोज कर दिया। 

Loading ...
यूपी के लखीमपुर खीरी में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने किया अटैक
मुख्य बातें
  • यूपी के लखीमपुर खीरी में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने किया अटैक
  • पक्का मकान ट्रैक्टर से तोड़कर सामान बाहर फेंका
  • ट्रैक्टर से टक्कर मारकर धवस्त किया पक्का मकान

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दबंगों की एक खौफनाक तस्वीर सामने आई है। यहां कुछ दबंगों ने मिलकर एक शख्स का पक्का मकान ट्रैक्टर से टक्कर मार-मारकर तोड़ डाला और परिवार का आशियाना उजाड़ दिया। वीडियों में आप देख सकते हैं पीड़ित परिवार के लोग चीखते रहे, चिल्लाते रहे लेकिन दबंगों का ट्रैक्टर नहीं रुका। एक के बाद एक टक्कर मारता रहा।  वीडियो में एक बुजुर्ग महिला ने दबंगों का विरोध करती भी दिखाई दे रही है। महिला के हाथ में डंडा भी है लेकिन एक दबंग ने उसका डंडा पकड़ रखा है। दबंगों ने बुजुर्ग महिला को पकड़ कर किनारे कर दिया और मकान को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया।

जमीन विवाद

मामला लखीमपुर खीरी के भीरा कोतवाली का है। जहां नसीब सिंह और सोनू के बीच एक जमीन को लेकर विवाद था। इस पर सोनू का पक्का मकान बना हुआ था लेकिन नसीब सिंह ने अपने भतीजे के साथ मिलकर दो ट्रैक्टरों से कल सोनू सिंह के मकान पर हमला कर दिया और ट्रेक्टर से टक्कर मारकर मकान को गिरा दिया। इतना ही नहीं घर में रखे समान को तहस-नहस कर दिया। नसीब सिंह को कोशिश सोनू को मकान से जबरदस्ती बेदखल करने की थी। अब पीड़ित परिवार ने पलिया SDM से मामले लिखित शिकायत की है। प्रशासन ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Lucknow: न मिली वसूली तो दबंगों ने ईंट से कुचल ऑटो ड्राइवर को मार डाला, थाने की दो चौकियों के बीच की वारदात

वहीं पुलिस प्रशासन भी मामले में वीडियो के वायरल होने के बाद सक्रिय हो गया है। कहा जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। दूसीर तरफ विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो गया है। कांग्रेस नेता ललन कुमार ने लिखा कि योगी आदित्यनाथ जी आंखें खोलकर देखिए। सरकार पस्त, बदमाश बेखौफ और बेहाल कानून व्यवस्था।

Patna Police:बीच सड़क पर दिखा दबंगों का गुंडाराज, बेरहमी से कर डाली युवक की पिटाई जो बचाने आया उसे भी धूना