लाइव टीवी

Instagram पर हुई दोस्ती, होटल ले जाकर पिलाई वोदका और किया रेप, लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान

Updated Jan 31, 2020 | 23:03 IST

इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद एक युवक औऱ युवती आगरा के एक होटल में मिलने पहुंचे थे। इसके बाद युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Instagram पर हुई दोस्ती, फिर होटल में वोदका पिलाकर किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आगरा में एक युवती को बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला आया सामने
  • आरोपी से सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम के जरिए की थी लड़की ने एक महीने पहले दोस्ती
  • लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर भी पाए गए हैं चोट के गंभीर निशान, आरोपी गिरफ्तार

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगर स्थित एक होटल में 19 वर्षीय अंडरग्रेजुएट युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना आगरा के तारागंज इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में हाथरस जिले के रहने वाले 23 वर्षीय दर्श गौतम को गिरफ्तार किया है। गौतम अपने माता-पिता के साथ सदर इलाके में रहता है और एक निजी संस्थान से एविएशन में डिप्लोमा कर रहा है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की युवती के साथ एक महीने पहले सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों बुधवार को आगरा के ताजगंज स्थित एक होटल पहुंचे। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी द्वारा उसे कुछ पिलाया गया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। एक घंटे बाद जब पीड़िता को होश आया तो उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे।

पीड़िता को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में उसके दोस्त पीड़िता को एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर चले गए। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है जहां वह अपने तीन दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के तीन दोस्तों और होटल कर्मचारियों भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट से पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट में चोट लगी है और क्रूरता के साथ उसका रेप किया गया। पुलिस के मुताबिक कथित बलात्कार से पहले पीड़िता को आरोपियों ने वोदका पिलाई थी।