लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा : पिस्टल के साथ मदरसे में घुसा, बच्चों को धमकाया, महिला टीचर से की बदसलूकी

Updated Feb 06, 2020 | 19:18 IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक 30 साल का व्यक्ति रिवाल्वर लेकर मदरसे में घुस गया। शिक्षकों और बच्चों को धमकाया। महिला टीचर से बदसलूकी की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एक आदमी पिस्टल के साथ मदरसे में घुसा

ग्रेटर नोएडा : दादरी के नई अबादी गांव के कथित तौर एक 30 साल का व्यक्ति रिवाल्वर लेकर मदरसे में घुस गया। शिक्षकों और बच्चों को धमकाने लगा। यह घटना सोमवार की है। हलांकि उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति शाहिद नशे की हालत में मस्जिद में घुसा था। उसके साथ तीन और लोग थे जो अभी फरार हैं। शिकायतकर्ता मौलाना कारी मुस्तफा ने पुलिस को बताया कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन वह सहारनपुर में देवबंद गया हुआ था। 

मुस्तफा ने अपनी शिकायत में कहा कि मदरसा के एक टीचर ने मुझे फोन किया कि वहां पढ़ रहे बच्चों को चार लोग धमकी दे रहे हैं। उन लोगों ने महिला शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार भी किया। उन चारों लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न), 452 (अत्याचार), 504 ( जानबूझकर शांति भंग करने के लिए उकसाने के इरादे अपमानित करना), 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया।

जोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि शाहिद खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले एक मौलाना से बहस हुई थी वह मेरे ऊपर क्रोधित हुआ था। सोमवार को वह और उसका दोस्त उसको पीटने का फैसला किया। शराब पीने के बाद वे लोग उसके घर और मदरसा गए लेकिन मौलाना वहां नहीं मिले। बाद में वे लोग उसके परिवार को धमकी दी और साथ ही मदरसा में उपस्थित लोगों को भी धमकी दी।