लाइव टीवी

शराब के नशे में धुत नग्न घूमते पाए गए जदयू नेता, बिहार के नालंदा में शराब बंदी की उड़ी धज्जियां

Updated Feb 24, 2022 | 16:08 IST

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है क्योंकि उनकी ही पार्टी जदयू के नेता शराब के नशे में नग्न घूमते हुए पाए गए। ऐसा करने से रोकने पर गाली गलोज की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बिहार के नालंदा में जदयू नेता ने शराब बंदी का उल्लंघन किया

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है क्योंकि जनता दल (यूनाइटेड) के नेता जय प्रकाश प्रसाद उर्फ कालू को नालंदा जिले में कथित तौर पर नशे में और नग्न घूमते हुए पाया गया। पुलिस ने जदयू नेता को गिरफ्तार कर लिया है। शर्मनाक घटना नालंदा के इस्लामपुर थाना अंतर्गत जगदीशपुर गांव की है। जय प्रकाश प्रसाद इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ़ दल की युवा शाखा के प्रभारी हैं।

जद (यू) इस्लामपुर ब्लॉक अध्यक्ष तनवीर आलम ने कहा कि प्रसाद लंबे समय से राजनीतिक संगठन से जुड़े थे। आईएएनएस ने आलम के हवाले से कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। वीडियो में प्रसाद को अपने सारे कपड़े उतार कर सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। उसका भाई उसे घर वापस आने के लिए मनाता रहा, लेकिन उसने मना कर दिया और गाली-गलौज की। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर इस्लामपुर थाने को सूचना भी दी।

इस्लामपुर एसएचओ चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि हमें जगदीशपुर गांव में हंगामा करने वाले एक व्यक्ति के बारे में सूचना मिली। हम वहां पहुंचे और पाया कि वह पूरी तरह से नग्न था और नशे की हालत में था। सांस की जांच के दौरान, उसका टेस्ट पॉजिटिव आया। शराब निषेध अधिनियम के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई और वह गिरफ्तार किया गया।