लाइव टीवी

Karnataka: ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन में पथराव की घटना, इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल, 40 गिरफ्तार किए गए

Updated Apr 17, 2022 | 12:59 IST

Old Hubli Police Station: कर्नाटक के हुबली में ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन में पथराव की घटना हुई है, जिसमें इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन

कर्नाटक के हुबली के ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन में पथराव की घटना हुई है। एक इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पूरे शहर में धारा 144 लागू। जांच चल रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कमिश्नर लाभू राम ने ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बीती रात ओल्ड हुबली थाने में मामला दर्ज किया गया था, जहां एक व्यक्ति के खिलाफ सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की शिकायत दर्ज की गई थी; आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बाद में थाने के बाहर जमा भीड़ ने पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया। भीड़ ने पुलिस अधिकारियों पर भी पथराव किया। 6 मामले दर्ज किए गए हैं, इस हिंसक गतिविधि में शामिल 40 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जांच चल रही है।

थाने के बाहर जमा भीड़ अचानक हिंसक हो गई और थाने व पुलिस वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ को तितर-बितर करने के प्रयास में पुलिस ने लाठीचार्ज का सहारा लिया, लेकिन भीड़ बेखौफ थी। पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और उन्हें तितर-बितर कर दिया। ऐसी खबरें हैं कि भीड़ ने आपत्तिजनक व्हाट्सएप स्टेटस रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शनकारियों द्वारा पास के हनुमान मंदिर और एक अस्पताल से पथराव करने की भी खबरें हैं।

कर्नाटक के मंत्री डॉ. सीएन अश्वत्नारायण ने कहा कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। नागरिकों और पुलिस पर हमला असहनीय है। हम इस घटना की निंदा करते हैं।

जहांगीरपुरी हिंसा का नया वीडियो आया सामने, शोभायात्रा के दौरान पथराव करते दिखे उपद्रवी, 8 पुलिसकर्मी घायल-14 अरेस्ट

Gujarat: तीन मौलवियों ने बनाया था रामनवमी जुलूस पर पथराव का प्लान, पुलिस ने किए खंभात हिंसा में बड़े खुलासे