क्राइम

लोड मोर
टाइम्स नाउ नवभारत का क्राइम सेक्शन (Crime News) अपराध की हर छोटी-बड़ी घटनाओं को कवर करता है। स्थानीय स्तर (Local Crime News) से लेकर विदेशों तक (World Crime News) में होने वाली क्राइम की घटनाओं (Crime News in Hindi) पर हमारी नजर रहती है। इस तरह के अपराध के समाचार घटनाओं को कवर करने के साथ-साथ हम लोगों को सावधान और जागरूक भी करते हैं।

तेजी से बदल रही दुनिया के साथ-साथ अपराधी भी अपराध के नए-नए हथकंडे ढूंढ कर ला रहे हैं। आज बड़ी संख्या में लोग साइबर (Cyber Crime) एवं ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) का शिकार हो रहे हैं। हमारा सेक्शन इस साइबर अपराध के बारे में लोगों को जागरूक और ठगी से कैसे बचा जाए, इसका उपाय भी बताता है। अपराध की खबरें समाज में फैली नकारात्मकता और कुंठित मानसिकता को सामने लाता है। रेप , लूट , हत्या , छेड़खानी की घटनाएं (Local Crime Stories) समाज की मनोदशा की तस्वीर भी पेश करती हैं।

इसलिए अपने आस-पास और समाज में होने वाले अपराध के बारे में जानना हर व्यक्ति के लिए जरूरी है। देश और दुनिया की अपराध की घटनाओं को जानने के लिए आप हमारे इस क्राइम सेक्शन (Crime News Hindi) से जुड़े रहें...

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited