लाइव टीवी

पलक्कड़ में RSS कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

Updated Apr 16, 2022 | 15:32 IST

आरएसएस के पूर्व प्रचारक श्रीनिवासन पर हमला दिन के करीब एक बजे हुआ। हमले के समय वह अपनी दुकान के भीतर थे। पलक्कड़ में एक दिन पहले एसडीपीआई के स्थानीय नेनता सुबैर की हत्या हुई।    

Loading ...
पलक्कड़ जिले में आरएसएस के पूर्व प्रचारक की हत्या।

Palakkad News : केरल के पलक्कड़ जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है संघ के पूर्व प्रचारक श्रीनिवासन पर पॉपुलर फ्रंड ऑफ इंडिया (पीएफआई) के लोगों ने कथित रूप से हमला किया। रिपोर्टों के मुताबिक दो बाइक पर सवार होकर आए पांच लोगों ने श्रीनिवासन पर हमला किया। श्रीनिवासन पर हमला दिन के करीब एक बजे हुआ। हमले के समय वह अपनी दुकान के भीतर थे। पलक्कड़ में एक दिन पहले एसडीपीआई के स्थानीय नेता सुबैर की हत्या हुई।    

इलाज के दौरान दम तोड़ा
इस हमले में पलक्कड़ गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें जख्मी हालत में पलक्कड़ के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के सूत्र इसे राजनीति से प्रेरित हत्या बता रहे हैं। वहीं, भाजपा का आरोप है कि श्रीनिवासन की हत्या के पीछे एसडीपीआई का हाथ है। 

एक दिन पहले पीएफआई के स्थानीय नेता की हत्या
शुक्रवार को विशु पर्व के दिन हत्या की एक घटना से तनाव फैल गया। पलक्कड़ जिले में शुक्रवार को इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के एक स्थानीय नेता की उसके पिता के सामने कथित रूप से हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि जिले के एलापुल्ली क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को सुबैर (43) की हत्या कर दी गई। उसे स्थानीय लोग घटना के बाद अस्पताल ले गये, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने बताया कि पीएफआई की पारा क्षेत्रीय समिति के अध्यक्ष सुबैर अपने पिता के साथ बाइक पर जा रहे थे, तभी एक कार से उन्हें कथित रूप से टक्कर मार दी और धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया गया।