लाइव टीवी

Kolkata: रिटायर्ड बैंक अधिकारी गिरफ्तार, महिला के साथ छेड़छाड़ और पीछा करने का है आरोप

Updated Jun 13, 2022 | 08:28 IST

Kolkata: कोलकाता में एक रिटायर्ड बैंक अधिकारी को महिला के साथ छेड़छाड़ और पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं कोर्ट ने आरोपी को बुधवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
छेड़छाड़ करने के आरोप में रिटायर्ड बैंक अधिकारी अरेस्ट।
मुख्य बातें
  • रिटायर्ड बैंक अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • महिला के साथ छेड़छाड़ और पीछा करने का है आरोप
  • कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

Kolkata: कोलकाता के मैदान मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को एक 25 साल की महिला का पीछा करने और उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में 63 साल के एक रिटायर्ड बैंक अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पहले भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में और फिर मेट्रो स्टेशन के बाहर घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक महिला जब पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुई, तब उसके पास कई किताबें थी। वहीं जब आरोपी ने महिला से बातचीत शुरू की तो मेट्रो में काफी भीड़ थी। इसी दौरान आरोपी ने महिला को गलत तरीके से टच किया। 

रिटायर्ड बैंक अधिकारी ने महिला को गलत तरीके से किया टच

Bhopal: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के चेहरे पर मारी ब्लेड, आए 108 टांके, मुख्‍यमंत्री ने की मुलाकात

इसके बाद महिला घबरा गई और अगले स्टेशन पर ट्रेन से उतर गई। हालांकि इसके बाद भी आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला मेट्रो स्टेशन से बाहर भागने की कोशिश करने लगी तो आरोपी ने उसे फिर से पकड़ लिया। इस बार हालांकि महिला गुस्सा हो गई और अलर्ट हो गई। उसने आरोपी को पकड़ लिया और अपने दोस्तों को बुलाया जो पास में थे। इस दौरान आसपास के लोग भी उसके बचाव में आ गए और उस व्यक्ति को पकड़ लिया। 

कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

इसके बाद रिटायर्ड बैंक अधिकारी को शेक्सपियर सरानी पुलिस को सौंप दिया गया, जिन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर उसे अपने साथ एक होटल में आने के लिए कहा। रविवार को आरोपी को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे बुधवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Mumbai Crime: मुंबई शर्मसार! रेलवे स्टेशन पर सरफिरे ने की महिला से गलत हरकत, हुआ गिरफ्तार