लाइव टीवी

माँ की मौत के सदमे में लंदन की डॉक्टर ने दिल्ली मे की आत्महत्या, साउथ दिल्ली इलाके की घटना

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jan 31, 2022 | 15:48 IST

दिल्ली में कुछ दिन पहले एक महिला की मौत हो गई थी, अब उसकी डॉक्टर बेटी ने भी सदमे में आकर मौत को गले लगा लिया और सुसाइड कर लिया।

Loading ...
मां की मौत का सदमा, लंदन की डॉक्टर ने दिल्ली में किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • दिल्ली के मस्जिद मोठ इलाके में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या
  • कुछ दिन पहले हुई थी डॉक्टर की मां की मौत, सदमे में उठाया कदम

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मस्जिद मोठ इलाके में लंदन की मिल्टन कीन्स यूनिवर्सिटी की डॉक्टर ने अपनी जांघ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। 40 साल की मेघा कायल पिछले लंबे समय से लंदन में ही रहती थी और कुछ दिनो पहले ही दिल्ली लौटी थी। 30 जनवरी को इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को अपोलो हॉस्पिटल से मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव के पास मिला सुसाइड नोट

डीसीपी साउथ बेनिता मेरी के मुताबिक मेघा के शव के पास से  एक सुसाइड नोट मिला है जिसमे उसने बताया है कि वो अपनी माँ की मौत के बाद सदमे थी, इसलिए वो अपनी माँ के पास जा रही है और उसकी मौत का कोई जिम्मेदार नही है। पुलिस ने बताया मेघा की माँ की 27 जनवरी को मौत हुई थी, उनकी उम्र 79 साल है उनके पिता भी कैंसर के मरीज है जो लास्ट स्टेज पर है। माँ की मौत के बाद से मेघा गहरे सदमे में चली गई थी।

डुप्लीकेट चाभी से खुला दरवाजा

 30 जनवरी को सुबह 7 बजे परिवार के लोगों में जब मेघा के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद डुप्लीकेट चाभी से दरवाजा खोला गया तो मेघा कमरे में लहू लुहान हालत में पड़ी हुई थीं, मेघा ने सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नस काटी हुई थी। मेघा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पत्नी की हुई रहस्यमयी मौत, दुख में पति ने उठाया इतना बड़ा कदम, गई जान