लाइव टीवी

21 साल की रेबेका अब तक 30 लोगों के साथ बना चुकी है शारीरिक संबंध, खुलासा किया तो लोगों ने किए निगेटिव कमेंट्स

Updated Feb 06, 2020 | 19:13 IST

लव आइलैंड स्टार रेबेका गोर्मले द्वारा एक टीवी शो के दौरान किए गए खुलासे को लेकर लोग उन पर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रेबेका के साहस की भी तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
21 साल की रेबेका अब तक 30 लोगों के साथ बना चुकी है संबंध

नई दिल्ली: लव आइलैंड स्टार रेबेका गोर्मले को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि 21 साल की लड़की सुर्खियों में रहने के लिए कह रही है कि वह तीस से अधिक लड़कों के साथ सो चुकी है। दरअसल हम आपको बताते हैं कि मामला क्या है। हाल ही में एक शो के दौरान रेबेका ने खुलासा किया था कि वह 21 साल की इस उम्र में अभी तक 30 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है।

रेबेका ने बताया कि अधिकतर इनमें से अधिकतर युवा थे जिसने साथ वह सोईं थी। रेबेका ने जब टीवी शो के दौरान यह खुलासा किया तो सोशल मीडिया तो उनके पीछे ही पड़ गया। लोग उन पर निगेटिव टिप्पणियां करने लगे। लोगों का कहना था कि लव आइलैंड स्टार शो देखने वाली युवा लड़कियों के लिए एक बुरी मिसाल कायम कर रहा है।

जबकि कई लोग रेबेका के दावे को बकवास बता रहे हैं और कह रहे हैं कि वह झूठ बोल रही हैं। लोगों का मानना है कि इतनी कम उम्र में इतने सारे लोगों के साथ संबंध बनाना बिल्कुल संभव नहीं है और रेबेका झूठ बोल रही हैं। वहीं एक ट्वीटर यूजर ने ने लिखा कि रियलटी स्टार रेबेका ने तथ्य लोगों के सामने रखा। वहीं अधिकतर लोग रेबेका के इस खुलासे के बाद उन पर घृणात्मक टिप्पणियां कर रहे हैं।

अधिकतर लोगों के नकारात्मक कमेंट्स के बावजूद भी लोग रबेका के साहस की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने ईमानदारी के साथ लोगों के सामने अपनी बात रखी तो इसमें कुछ भी गलत नहीं हैं। लोगों का मानना ये भी है कि रबेका की अपनी निजी जिदंगी है वो जो चाहे सो करे और इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।