लाइव टीवी

इंदौर में महिला कॉन्सटेबल के साथ पुरुष कॉन्सटेबल ने किया रेप, आपत्तिजनक वीडियोज ऑनलाइन लीक करने की दी धमकी

Updated Jan 31, 2020 | 12:53 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में महिला कॉन्सटेबल के साथ रेप की खबरें सामने आ रही है। खबर है कि आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज को ऑनलाइन लीक करने की धमकी देते हुए उसके साथ लगातार रेप किया जा रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला कॉन्सटेबल के साथ रेप

भोपाल : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक महिला कॉन्सटेबल के साथ साथी कॉन्सटेबल के द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आरोपी कॉन्सटेबल ने इसके बाद उसकी आपत्तिजनक वीडियो ऑनलाइन लीक करने की भी धमकी दी। आरोपी कॉन्सटेबल की पहचान मनीष शर्मा के तौर पर हुई है।

एसएचओ राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि महिला कॉन्सटेबल डीआरपी लाइन में रहती थी, उसने अपने साथी पुरुष कॉन्सटेबल के खिलाफ एक शिकायद दर्ज करते हुए कहा है कि उसने उसके साथ कई बार रेप किया है। दरअसल उसने शुरू में ही उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली थी और उसी को ऑनलाइन लीक करने की धमकी देते हुए वह लगातार उसके साथ रेप करता रहता था। 

रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बंगंगा पुलिस स्टेशन में हुई है, लेकिन महिला ने ये शिकायत एमजी रोड थाने में दर्ज करवाई है। हालांकि ये मामला फिर बंगंगा पुलिस थाने में ट्रांसफर कर दिया गया जिसके बाद दोनों थानों की पुलिस आरोपी मनीष को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं। आरोपी को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।